Site icon Bollywood Masala

बजरंगी भाईजान की ‘मुन्नी’ अब हो गई है काफी बड़ी, खूबसूरती के मामलें में देती हैं करीना को टक्कर

साल 2015 में फिल्म बजरंगी भाईजान रिलीज हुई थी। यह सलमान खान के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी। आपको बता दे कि ये पूरी फिल्म एक ‘मुन्नी’ नाम की बच्ची के इर्द-गिर्द थी।

जो अपने परिवार के साथ पाकिस्तान से भारत घूमने आती हैं और फिर अपने परिवार से बिछड़ जाती है। उसके बाद सलमान खान उर्फ बजरंगी इस बच्ची को पाकिस्तान वापस छोड़कर आये थे।

हर्षाली के साथ 5000 लड़कियों ने और ऑडिशन दिया था। उसमे से हर्षाली को मुन्नी के किरदार के लिए चुना गया था। सलमान, हर्षाली के अलावा इस फिल्म में करीना कपूर खान ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी।

बजरंगी भाईजान फिल्म में ‘मुन्नी’ का किरदार निभाकर मशहूर होने वाली बच्ची का असली नाम हर्षाली मल्होत्रा है। इस फिल्म में उनके अभिनय के लिए उन्हें ‘भारत रत्न डॉ अंबेडकर नेशनल अवार्ड’ से नवाजा गया था।

उनको ये अवार्ड महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने दिया था। वहीं हर्षाली ने ये अवार्ड सलमान खान और फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान को समर्पित कर दिया था।

उस फिल्म में छोटी सी प्यारी सी दिखने वाली हर्षाली मल्होत्रा अब काफी बड़ी हो गयी है और सुंदरता के मामलें में बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर देती हुई नजर आती है। हर्षाली 3 जून 2008 को मुंबई में पैदा हुई थी।

अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी तस्वीरें और वीडियो फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है।

हर्षाली को ज्यादातर लोग बजरंगी भाईजान फिल्म में काम करने की वजह से जानते होंगे लेकिन उन्होंने उन्होंने क़ुबूल है (2014) और लौट आओ त्रिशा (2014) जैसे टीवी सीरियल्स में भी काम किया है।

इसके आलावा वो फेयर एंड लवली, पियर्स (कॉस्मेटिक), एचडीएफसी बैंक, हॉर्लिक्स और कई ब्रांड्स के विज्ञापनों में नजर आ चुकी हैं।

हर्षाली ऐस ग्रुप और टेलीनॉर के पाकिस्तानी विज्ञापन में शान शाहिद और हिलाल कप केक टीवी कमर्शियल के साथ अनुभवी लोकप्रिय अभिनेत्री इस्मत जैदी के साथ भी काम कर चुकी हैं।

Exit mobile version