Site icon Bollywood Masala

प्रेग्नेंसी का मजाक बनाने वालों की काजल अग्रवाल ने लगाई क्लास

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान तक हर किसी को ट्रोल किया है। ट्रोलर्स किसी को भी निशाना बना सकते है।

इस बार ट्रोलर्स ने ‘सिंघम’ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल को ड्रग एडिक्ट बना दिया। काजल और उनके पति गौतम किचलू इन दिनों अपने पहले बच्चे के स्वागत के लिए बेताब हैं। हाल ही में एक्ट्रेस पति के साथ छुट्टियां मनाने दुबई गई थीं।

उन्होंने वहां से कुछ तस्वीरें भी शेयर की, इन तस्वीरों की वजह से अब लोग सोशल मीडिया पर ‘प्रेग्नेंसी वेट’ के बारे में उल्टा लिख ​​रहे है।

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की प्रेग्नेंसी के दौरान बढ़े वजन को लेकर लोग उनकी तस्वीरों पर कमेंट कर रहे हैं। लोगों ने एक्ट्रेस को बॉडी शेमिंग किया, जिसे देख काजल भड़क गईं।

अपने लिए इतने सारे नेगेटिव कमेंट्स देखने के बाद उन्होंने इसका करारा जवाब दिया और इसमें उनका साथ साउथ एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु ने भी दिया। सामंथा के अलावा राशि खन्ना ने भी काजल को स्पोर्ट किया।

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम से एक तस्वीर शेयर की और ट्रोलर्स को जवाब देते हुए लिखा- ‘मैं इस समय अपनी जिंदगी के सबसे खूबसूरत डेवलपमेंट से गुजर रही हूँ। मेरा शरीर, मेरा घर और सबसे महत्वपूर्ण मेरा वर्कप्लेस है।

इस तरह के मीम्स, कड़े कमेंट्स या बॉडी शेमिंग से मेरा कुछ नहीं होने वाला, दयालु होना सीखें। अगर आपके लिए मुश्किल है तो अपना जीवन जीना सीखें और दूसरों को भी जीने दें।

उन्होंने आगे लिखा- ‘बेशक बच्चे को जन्म देने के बाद हमें पहले जैसा बनने में वक्त लगता है. या ऐसा भी होता है कि हम कभी पहले जैसे नहीं हो पाते, जैसे प्रेग्नेंसी से पहले हुआ करते थे।

तो चाहे कुछ भी हो जाए, ये बदलाव स्वाभाविक हैं। हम अपने जीवन में नई चीजों के साथ बदल रहे हैं। खासकर तब जब आपकी लाइफ में नन्हा मेहमान आए। इसलिए हमें सामान्य होने का भाव नहीं रखना चाहिए।

हमें हमेशा उस स्टीरियोटाइप से चिपके रहने की जरूरत नहीं है। हमें असहज होने की जरूरत नहीं है। यह जीवन का सबसे खूबसूरत पल है, आप सभी को अपना प्यार भेज रही हूं।

काजल अग्रवाल के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए सामंथा रूथ प्रभु ने लिखा, ‘तुम हमेशा खूबसूरत हो और रहोगी।’

वहीं राशि ने इस पोस्ट पर हार्ट इमोजी शेयर किया और अपनी दोस्त का साथ दिया। काजल अग्रवाल के घर जल्द ही एक प्यारा सा मेहमान आने वाला है।

काजल अग्रवाल साउथ और हिंदी सिनेमा दोनों में सक्रिय है। काजल अग्रवाल की फिल्मों की बात की जाए तो वो आखिरी बार बड़े परदे पर तेलगु फिल्म मोसागल्लू में काम करती हुई नजर आयी थी।

उनकी आने वाली फिल्मों की बात करे तो वो तेलगु फिल्म आचार्य, तमिल फिल्म हे सिनामिका, करुंगापियम, घोस्टी में नजर आएंगी।

Exit mobile version