Site icon Bollywood Masala

कीर्ति कुल्हारी ने जब शेफाली शाह को किया लिप KISS, कहा- डर गई कि उत्तेजित ना हो जाऊं

बॉलीवुड एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी और शेफाली शाह स्टारर वाली वेब सीरीज ‘Human’ इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है।

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई इस सीरीज में दोनों अभिनेत्रियों को लिपलॉक करते हुए देखा गया हैं। कीर्ति और शेफाली द्वारा इस सीरीज में डॉक्टरों का किरदार निभाया गया है।

कीर्ति ने यह भी बताया कि उनके लिए इस बात की कल्पना भी कर पाना बहुत ही ज्यादा अजीब था जब उन्हें पता चला कि उन्हें एक महिला के साथ कैमिस्ट्री क्रिएट करनी है। उन्होंने अपने लिपलॉक वाले अनुभव पर खुलकर बात की है।

पहली बार किया है किसी लड़की को किस

कीर्ति ने कहा, ‘एक जगह पर हमारे (मेरे और शेफाली के) हाथ टच करने का सीन हैं और हमारा एक किसिंग सीन भी वेब सीरीज में है।

मेरा साफ तौर पर यह मतलब है कि जाहिर तौर पर मैं एक कलाकार हूं, जाहिर तौर पर मैं इसके लिए हमेशा तैयार रहती हूं, लेकिन फिर भी मेरे लिए ये थोड़ा ज्यादा अजीब था। मैंने आजतक ऐसा पहले कभी भी नहीं किया है।’

Hotstar Specials Human | Official Trailer | Shefali Shah Kirti Kulhari | DisneyPlus Hotstar

बहुत ही ज्यादा नर्वस थे शो के डायरेक्टर

उन्होंने कहा, ‘मेरे लिए अभी भी एक महिला के साथ वो कैमिस्ट्री क्रिएट कर पाना थोड़ा बहुत अजीब था। अपने वैसे ही हाव-भाव दिखा पाना जैसे असल में ही होने चाहिए।

मैं किसी पुरुष की तरफ ज्यादा आकर्षित होती हूं इसलिए मेरे लिए ये काफी अलग था।’ कीर्ति ने यह भी कहा कि इस किसिंग सीन को लेकर जो सबसे ज्यादा नर्वस शख्स था वो मेरे ख्याल से हमारे डायरेक्टर मोएज सिंह होंगे।

कीर्ति को भी था इसी बात का डर

एक्ट्रेस ने यह भी कहा, ‘मैं तो बस यही सोच रही थी कि क्या होगा अगर मैंने उसे किस कर दिया किया और मुझे उसके बाद क्या महसूस होगा।

क्या होगा अगर मैंने उसके साथ लिपलॉक सीन किया और मैं पूरी तरह उत्तेजित हो गई?’ कीर्ति द्वारा साफ तौर पर बताया गया था कि निर्देशक ने इस किसिंग सीन के लगभग 8-10 टेक करवाए थे।

ताकि इसे कई सारे एंगल से शूट किया जा सके। जब पहली बार मैंने किस किया तो मैंने सोचा-चलो ठीक है। कोई फीलिंग नहीं आई है।

Exit mobile version