Site icon Bollywood Masala

जानिए आखिर क्या हुआ जब एक लड़की बिना कपड़ो के आ गई थी मैदान पर

इन दिनों स्पोर्ट्स देखना दुनिया का लगभग हर इंसान बहुत ही ज्यादा पसंद करता है। कुछ लोग तो इन सभी स्पोर्ट्स को टीवी स्क्रीन पर ही देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

वहीं पर कुछ लोगों को स्पोर्ट्स का लाइव प्रसारण देखना बहुत ही ज्यादा पसंद होता हैं। ऐसा माना जाता है कि स्पोर्ट्स का असली रोमांच तो लाइव मैच देख कर ही पता चल पाता है।

क्योंकि असल मैदान पर ही आप टीम के खिलाड़ियों पर पड़ रहे हैं प्रेशर को देख पाते हो और उनके खेल से जुड़े रियल टेंशन आप को पता चल पाते है।

और जब खेल एक रोमांचक मोड़ पर आकर रुक जाता है हतो लाइव शो के दौरान हर दर्शक पूरी तरह से दांतो तले अपनी उंगली दबाने को ही मजबूर हो जाते है।

इसीलिए लोगो द्वारा लाइव स्पोर्ट के लाइव इवेंट इतने ज्यादा लोकप्रिय होते हैं और वहां पर लोग जाना पसंद करते हैं।

खैर कभी-कभी इन सभी स्पोर्ट्स के लाइव इवेंट में कुछ ऐसी घटनाएं भी सामने आ जाती है जो हर किसी को एक दम पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर कर डालती हैं।

अभी हाल ही में दोनों टीमों के बीच ऑस्ट्रेलिया में रग्बी का मैच खेला जा रहा था, जहां पर एक महिला द्वारा जबरन बिना कपड़ों के मैदान में घुसने की कोशिश की गई थी और उस लड़की को देखकर हर कोई पूरी तरह हैरानी में पड़ गया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दे यह रग्बी मैच गोल्ड कोस्ट टाइटंस और पररमत्ता ईल्स के बीच ही खेला जा रहा था।

उस समय तभी एक महिला टॉपलेस होकर अचानक स्टैंड्स से निकल कर सीधे ग्राउंड में जा पहुंची, जिसका नाम रिपोर्ट्स के मुताबिक जवों जोहनसन ही बताया जा रहा है।

महिला को अपने इस कृत्य की वजह से खेल को प्रशासन द्वारा काफी समय तक रोकना पड़ गया था और खिलाड़ी से लेकर रैफरी उसकी इस हरकत से काफी ज्यादा परेशान हो गए थे।

लेकिन गार्ड्स द्वारा महिला को मैदान पर आते ही कुछ सेकंड्स में बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। लेकिन अब उसी महिला की फोटोस और वीडियोस सोशल मीडिया पर खूब वायरल की जा रही है।

मैच के गार्ड द्वारा महिला के साथ किए गए इस तरह की व्यवहार की सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा निंदा की जा रही थी ।

स्पोर्ट प्रशासन के हवाले से यह खबर भी सामने आई है कि आने वाले समय में महिला को कई सारे स्पोर्ट्स इवेंट्स में आने के लिए कड़े प्रतिबंध का भी सामना करना पड़ सकता है।

Exit mobile version