Site icon Bollywood Masala

जानिये क्यों आभा पॉल ने एक बोल्ड सीन की शूटिंग के लिए कपड़े पहनने से कर दिया था इनकार?

अगर आप भी बोल्ड वेब सीरीज देखने के शौकीन हैं तो आपने जरूर गंदी बात वेब सीरीज तो जरूर ही देखी होगी। इस सीरीज के अब तक 6 से ज्यादा के सीजन आ चुके हैं और इस सीरीज के सभी सीजन ने ओटीटी प्लेटफार्म पर खूब धमाल मचाया था।

पर आपमें से बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि इस वेब सीरीज को हिट कराने के पीछे एक बहुत ही हसीन अभिनेत्री का हाथ है।

बता दे इस पूरी वेब सीरीज के ज्यादातर एपिसोड में आभा पॉल ने एक्टिंग की हुई है और अपने हॉट लुक के दम पर आभा ने अकेले ही इस पूरी वेब सीरीज को हिट करा दिया था।

आभा को एक बहुत ही बोल्ड अभिनेत्रि माना जाता है जो स्क्रीन पर बोल्ड सीन देने में बिलकुल भी हिचक नहीं खाती हैं। एक बार तो आभा ने एक एपिसोड में बिना कपड़ो के शूट करने के लिए प्रोड्यूसर्स को अपनी रजामंदी दे डाली थी क्योंकि वह सीरीज को अपने बलबूते पर हिट करा देना चाहती थी।

आभा सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर बहुत ही ज्यादा एक्टिव रहती हैं और रोज ना रोज अपने फैंस के लिए कोई न कोई फोटोस अपलोड कर के खूब लोकप्रियता बटोरती रहती है।

अगर आभा के निजी जानकारी की बात करें तो उन्हे लोगो से बात करना ज्यादा पसंद नहीं है लेकिन आभा को घूमना बहुत ही ज्यादा पसंद है।

इस वेब सीरीज में आभा ने अपनी एक्टिंग से लोगों का खूब दिल जीता था और उन्होंने अपने बोल्ड लुक से हर किसी का खूब दिल जीत लिया था।

वेब सीरीज में डेब्यू करने से पहले वह कामसूत्र फिल्म में दिखाई दी थी और इन्होंने अपने हॉट सीन से लोगों का खूब दिल जीता था लेकिन फिर एक दिन वह अचानक से गायब हो गई थी।

फिर उन्होंने गंदी बात वेब सीरीज से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी वापसी की थी और हर किसी को अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों को अपना फैन बना लिया था।

अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आजकल अपने फैंस के लिए रोज ना रोज कोई विडियोज शेयर करती ही रहती हैं और वह बहुत ही जल्द एक मूवी से बॉलीवुड में अपनी एंट्री करने वाली हैं।

Exit mobile version