Site icon Bollywood Masala

अधेड़ के हाथ लगी कच्ची कली, सुहागरात का नहीं कर सका इंतजार, मंडप में ही कर दिया कांड

हर युवा लड़की का यही सपना होता है कि उसकी शादी किसी जवान और अच्छे लड़के से हो जाए। लेकिन कुछ लड़कियों का ये सपना बिलकुल भी पूरा नहीं हो पाता है। हालांकि समाज में ऐसी चीजे आज के समय में बहुत ही कम सामने आती हैं।

आप वैसे तो कई बार यह देख, सुन और पढ़ ही चुके होंगे कि किसी अधेड़ उम्र के किसी व्यक्ति का विवाह जवान लड़की के साथ उसकी इच्छा को जानें ही बिना जबरदस्ती करवा दिया गया हैं।

इस तरह की जोड़ी को देखकर हर कोई पूरी तरह ही हैरान रह जाता हैं। इस तरह की ही एक और शादी हो रखी है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों बहुत ही ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है।

आप इन वीडियो में बहुत ही आसानी से देख सकते हैं कि एक बुजुर्ग चाचा की शादी एक बहुत ही जवान लड़की से कर दी गई हैं।

इस वीडियो में आप यह साफ तौर से देख सकते है कि लड़की इस शादी से बिल्कुल भी खुश नहीं दिख रही है, जबकि बुजुर्ग के चेहरे पर उनकी खुशी एक दम साफ तौर पर देखी ही जा सकती हैं।

बुजुर्ग शादी से हो गया है बहुत ही ज्यादा खुश

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप बहुत ही आसानी से देख सकते हैं कि शादी होने के बाद एक बुजुर्ग चाचा अपनी दुल्हन के साथ मेहमानों का अभिवादन करते ही बहुत ही ज्यादा खुशी के साथ स्वीकार करता हुआ दिख रहा है।

उनकी खुशी एक दम चेहरे पर बहुत ही ज्यादा साफ तौर पर देखी ही जा सकती हैं। वहीं दूसरी तरफ लड़की एक दम चुपचाप बैठी हुई दिख रही है और उसके हाव-भाव से यह एक दम साफ पता लगाया जा सकता है कि वो इस शादी से बिल्कुल भी खुश नहीं लग रही है।

हालांकि अब बुजुर्ग चाचा को इस बात की बिलकुल भी परवाह नहीं हो रही है और वह अब इस शादी की वजह से बिलकुल भी फूले नहीं समा रहे है।

यहाँ पर आप बुजुर्ग चाचा और युवा लड़की की शादी का एक वीडियो आसानी से देख सकते हैं:

बुजुर्ग चाचा के साथ युवा लड़की की शादी होते हुए देखकर लोग पूरी तरह हैरान हो चुके है। इस वायरल हुए इस वीडियो पर लोगों द्वारा लगातार अपने जमकर रिएक्शन दिए जा रहे है।


अब तक इस शादी के इस वीडियो को लाखों बार लोगों द्वारा जमकर देखा जा चुका हैं और यह संख्या बहुत ही ज्यादा तेजी से बढ़ती हुई दिख रही है।

इस वीडियो को बुजुर्ग और युवा लड़की के इस वीडियो को साइको_बिहारी नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से अपलोड किया गया है।

खैर वीडियो को हर किसी को देखकर यही लगता है कि ये वीडियो पूरी तरह स्क्रिप्टेड है। हम भी इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं कर रहे हैं।

Exit mobile version