Site icon Bollywood Masala

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेई की बायोपिक में पंकज त्रिपाठी निभायेंगे लीड रोल

पंकज त्रिपाठी को बॉलीवुड इंडस्ट्री का सबसे बेहतरीन अभिनेता माना जाता है, इन्होंने कई सारी फिल्मों और वेब सीरीज में अपने दमदार अभिनय से खूब लोकप्रियता हासिल की है ।

अभी कुछ दिनों पहले ही फिल्म लूडो के लिए इनको सहायक लीड एक्टर के तौर पर बेस्ट अभिनेता का अवार्ड दिया गया था।

अभी सामने आ रही खबर से पता चला है कि पंकज त्रिपाठी बहुत ही जल्द भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेई की बायोपिक फिल्म में मुख्य भूमिका में अटल बिहारी वाजपेई का किरदार निभाने वाले हैं।

फिल्म में उनकी मुख्य भूमिका में किरदार पक्का होते यह खबर इंटरनेट पर बहुत ही तेज वायरल हो रही है और हर कोई पंकज त्रिपाठी को उनके रोल के लिए ऑल द बेस्ट बोल रहा है।

पंकज त्रिपाठी ने इससे पहले मिर्जापुर वेब सीरीज में कालीन भैया का किरदार निभा कर लोगों से खूब लोकप्रियता हासिल की थी।

अब लोग और अब फिल्म मेकर्स द्वारा सच में पंकज त्रिपाठी को एक बेहतरीन रोल दिया गया है, आशा है की वह आने वाले समय में अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों का खूब मनोरंजन करेंगे।

अटल बिहारी वाजपेई के ऊपर बन रही है फिल्म उल्लेख एमपी की किताब द अनटोल्ड बाजपेई पर ही आधारित है। इस फिल्म में बाजपेई से जुड़े सभी किरदारों को बेहतरीन तरीके से लोगों के सामने पेश किया जाएगा।

सूत्रों के हवाले से पता चला है कि यह फिल्म अटल बिहारी वाजपेई की 99 बर्थ एनिवर्सरी पर क्रिसमस 2023 पर रिलीज होगी।

इस फिल्म को लेकर अभी तक कई सारी बातें सामने आ रही हैं, लेकिन अभी तक फिल्म का बजट और स्टार कास्ट पूरी तरीके से फाइनल नहीं हुई है।

फिल्म मेकर्स की टीम फिल्म को लेकर पूरी तैयारी में लगी हुई है और यह भी कहा जा रहा है कि इस फिल्म में अटल बिहारी वाजपेई की फैमिली की स्टारकास्ट भी काफी ज्यादा धमाकेदार होने वाली है।

Exit mobile version