Site icon Bollywood Masala

राखी सावंत की शादी टूटने के बाद पति रितेश की पहली पत्नी ने खोलें कई काले राज

राखी सावंत ने अपने पति से अलग होने का फैसला कर लिया है और उन्होंने बताया कि वो कैसे हमेशा सच्चे प्यार से वंचित रही है। जब राखी सावंत के पति रितेश ‘बिग बॉस 15′ के घर में आये थे।

तब से हर कोई उनके बेल्जियम से एनआरआई होने से लेकर राखी सावंत से शादी तक के दावों की सच्चाई जानने में लगे हुए है। इस बीच, रितेश की पहली पत्नी स्निग्धा प्रिया और उनके बच्चे के साथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे है।

कुछ समय पहले स्निग्धा प्रिया ने रितेश पर कई आरोप लगाए थे। स्निग्धा ने ई-टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि, शो में जो आदमी है, वह उनका पति है, जिनके खिलाफ उन्होंने घरेलू हिंसा का मामला भी दर्ज करवाया हुआ है।

उन्होंने कहा, “बिग बॉस 15 में आप जिस रितेश को देख रहे हैं, वह मेरे पति रितेश कुमार हैं। हम दोनों बिहार से आते है। मैंने 1 दिसंबर 2014 को उनके साथ शादी की थी। हमारी अरेंज मैरिज थी।

शुरुआत में हम उनके गृहनगर बेतिया (बिहार) में रहा करते थे, और मार्च 2015 में हम चेन्नई चले गए। उसी साल दिसंबर में हमारा एक बच्चा पैदा हुआ।

शादी के सात साल में, मैं उनके साथ ढाई साल तक रही और यह काफी मुश्किल था।” स्निग्धा ने कहा कि, “रितेश चिड़चिड़े स्वभाव के थे।

वह अक्सर मुझे मारा करते थे, लेकिन 18 फरवरी 2017 को चेन्नई में उन्होंने चार घंटे तक बेल्ट से पिटाई की थी। तब उनकी मां (मधुबाला देवी) और बहन (वंदना सिंह) हमसे मिलने आई थीं।

मुझे अस्पताल लेकर गए और वहां से, मैं किसी तरह अपने माता-पिता के घर वापस जाने में कामयाब हो गयी थी।”

स्निग्धा के पिता ने बिहार के एक स्थानीय पुलिस स्टेशन में रितेश, उनकी मां और बहन के खिलाफ घरेलू हिंसा और मारपीट की शिकायत दर्ज करवा दी थी।

स्निग्धा ने कहा, “रितेश, आठ महीने बाद मुझे लेने के लिए और मेरे पिता से वादा किया कि, वह मुझ पर हाथ नहीं उठाएंगे।

मैं नहीं चाहती थी कि मेरे बच्चे को पिता का प्यार ना मिले। इसलिए मैंने उनके साथ जाने का फैसला कर लिया।

रितेश मेरे साथ दो महीने तक अच्छे से रहे लेकिन अक्टूबर 2018 में कभी वापस ना आने की बात कहकर मुझे घर पर छोड़कर चले गए और मेरा नंबर भी ब्लॉक कर दिया। मैं मेरे माता-पिता के घर आ गयी।

कुछ समय बाद मैंने उनको हमारे बेटे की खातिर एक ईमेल भेजा, जो उन्हें याद करता रहता था। रितेश ने मुझसे संपर्क किया और तलाक लेने की बात करने लगे। जिसके लिए मैंने मना कर दिया।”

स्निग्धा ने आगे अपनी बात पूरी करते हुए बताया कि, “मैं अभी भी विश्वास नहीं कर पा रही हूँ कि राखी जैसी हस्ती से वो शादी करने में कैसे सफल हो गए।

मेरे हिसाब से यह झूठ है और एनआरआई होने और कंपनी के मालिक होने के उनके दावे भी उनकी तरह झूठे झूठ है।

‘बिग बॉस 15’ में राखी सावंत के पति के रूप में रितेश कैसे आ सकते है ? वो अभी भी मेरे साथ शादी के बंधन में बंधे हुए है और यह कानून के खिलाफ है।”

Exit mobile version