Site icon Bollywood Masala

प्रतिभागी ने बताई शार्क टैंक इंडिया के पर्दे के पीछे की काली सच्चाई, जब नहीं समझ में आता आइडिया …

यदि आप शार्क टैंक के बड़े फैन है तो हम आपको एक ऐसी बात बताएंगे जो आपको निराश कर सकती है और आपका दिल भी तोड़ सकती है। हाल ही में एक प्रतिभागी ने कहा है कि लेशो स्क्रिप्टेड है।

अक्षय शाह नाम से एक प्रतिभागी जो एक उद्यमी और आईवेब के संस्थापक सीईओ है। उनके पास बताने के लिए अपनी कहानी है और हो सकता है कि यह वैसा न हो जैसा आप मानते है।

मुख्य रूप से उन्होंने अपने ट्वीट्स के जरिये इशारा किया है कि यह काफी स्क्रिप्टेड है, साथ ही चैनल वास्तव में जजों से पैसा निवेश करने के लिए उम्मीदवारों की सिफारिश करता है।

शाह ने जजों को पिच को न समझने और अशनीर ने जो उनसे बात कही उससे उनकी आँखों में आंसू आ गए। शाह ने ट्वीट के जरिये बताया की अशनीर ग्रोवर ने उनकी पिच के बारे में क्या कहा।

सिर्फ हिंदी में बात करने के लिए कहा

7 शार्क में से एक अमन गुप्ता पर उन्होंने कहा की अश्नीर से पहले जिस शार्क को हमसे समस्या थी, वह बोट के प्रमोटर अमन गुप्ता थे। उनके लिए हमारी कंपनी का नाम आईवेब की जगह IUMS- इंटीग्रेटेड यूनिवर्सिटी सिस्टम होना चाहिए था।

नमिता थापर के लिए उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि नमिता थापर ने हमसे अच्छे से बात की और अश्नीर के साथ उन्होंने हमारे सम्मान करने के लिए बहस की।

शादी. कॉम के फाउंडर अनुपम मित्तल पर इस प्रतिभागी ने ट्वीट करते हुए कहा कि, अनुपम मित्तल को मेरे साथ मेरी टोन को लेकर समस्या थी क्योंकि मैं गुजराती हूँ तो मेरा टोन थोड़ा वैसा ही है।

जो कि मेरी मूल भाषा है, जो मैंने केवल और केवल चैनल के इशारे पर पिच को थोड़ा मनोरंजक बनाने के लिए किया था।

उनके ये सारे ट्वीट्स वायरल हो गए और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर कर रहे है।

एक यूजर ने ट्वीट करते हुए कहा कि, “मैंने पहले भी कहा है कि शो का सही नाम शार्क टैंक हिंदी होना चाहिए, शार्क टैंक इंडिया नहीं।

Exit mobile version