Site icon Bollywood Masala

विक्की कौशल और कैटरीना की शादी को लेकर शहनाज गिल ने सलमान को कहा ‘सर आप खुश रहो बस…

बिग बॉस 15 की ट्रॉफी तेजस्वी प्रकाश ने अपने नाम कर ली है। ट्रॉफी के अलावा उन्हें 40 लाख रुपये भी मिले है। फिनाले में शहनाज गिल भी शामिल हुई, जो पिछले महीने कैटरीना कैफ के विक्की कौशल से शादी करने के बाद सिंगल रहने के लिए सलमान खान का मजाक उड़ाती हुई नजर आयी।

इस चीज का एक वीडियो कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो शो के होस्ट सलमान खान को कहती हुई नजर आ रही है कि, “मैं पंजाब की कैटरीना कैफ से इंडिया की शहनाज गिल हो गई हूं क्योंकि अब इंडिया की कैटरीना कैफ तो पंजाब की कैटरीना बन चुकी है।”

यह सुनकर सलमान मुस्कुरा देते हैं और उनकी बात से सहमत हो जाते हैं। वह फिर कहती है, “सर आप खुश रहो बस” लेकिन तुरंत माफी मांगती है और कहती है “सॉरी मैं ज्यादा तो नहीं बोल रही।”

कैटरीना का नाम सलमान खान के साथ काफी समय से जोड़ा जा रहा था कि अभिनेत्री उनके साथ रिलेशनशिप में है लेकिन अब इन खबरों पर विराम लग चुका हैं।

शहनाज आगे कहती हैं, “लेकिन आप सिंगल ज्यादा अच्छे लगते हो।” सलमान ने जवाब दिया, “जब हो जाऊंगा तब ज्यादा अच्छा लगेगा।” सलमान और शहनाज फिनाले के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए इमोशनल भी हो गए थे।

सिद्धार्थ का निधन पिछले साल दिल का दौरा पड़ने से हो गया था। सिद्धार्थ और शहनाज की गहरी दोस्ती तब हुई जब वे रियलिटी शो के 13वें सीजन में नजर आये थे।

शहनाज के करियर की बात की जाये तो वो कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वो कई टीवी शो में और अलावा पंजाबी फिल्मों में भी दिखाई दे चुकी हैं।

बिग बॉस 15 की ट्रॉफी तेजस्वी प्रकाश के नाम रही। रनरअप प्रतीक सहजपाल रहे। तीसरे नंबर पर करण कुंद्रा रहे वो तेजा के इस शो में बॉयफ्रेंड भी बने है। इन दोनों का रिश्ता बाहर निकलने के बाद कितना चल पाएगा ये तो आने वाला समय ही बताएगा।

Exit mobile version