Site icon Bollywood Masala

डब्ल्यूडब्ल्यूई स्टार द ग्रेट खली और अभिनेत्री माही गिल हुए भाजपा में शामिल

प्रोफेशनल रेसलर और वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (डब्ल्यूडब्ल्यूई) स्टार दलीप सिंह राणा, जिन्हें द ग्रेट खली के नाम से जाना जाता है। वो गुरुवार को भाजपा में शामिल हो गए।

खली आज दिल्ली में भाजपा के मुख्यालय पहुंचे और दोपहर 1 बजे एक सेरेमनी में भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली।

केंद्रीय मंत्री और भाजपा के सीनियर नेता जितेंद्र सिंह ने कहा, “द ग्रेट खली के हमारे साथ जुड़ने से यह युवाओं के साथ-साथ देश के अन्य लोगों के लिए प्रेरणा का स्रोत होगा।”

49 साल के द ग्रेट खली एक पूर्व वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन है। इसके अलावा उन्हें संयुक्त राज्य अमेरिका में 2021 के प्रतिष्ठित डब्ल्यूडब्ल्यूई हॉल ऑफ फेम क्लास में शामिल किया गया था।

7 फुट 1 इंच हाइट और 347 पाउंड के खली ने 2006 में डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्स में पहली बार हिस्सा लिया था।

डब्ल्यूडब्ल्यूई में एक प्रोफेशनल रेसलर के अपने कार्यकाल में उन्होंने बेहतरीन रेसलर्स को हराया है और 2007 में वर्ल्ड हैवीवेट चैम्पियनशिप जीती है।

खली हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले के छोटे से शहर धीरैना के रहने वाले हैं। डब्ल्यूडब्ल्यूई से रिटायरमेंट लेने के बाद, उन्होंने कॉन्टिनेंटल रेसलिंग एंटरटेनमेंट, ट्रेनिंग अकादमी खोली है।

इसके अलावा खली ने द लांगेस्ट यार्ड, गेट स्मार्ट, मैकरबेर, कुश्ती, रामा द सेवियर, जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम किया है।

खली अलावा बॉलीवुड स्टार माही गिल सोमवार को चंडीगढ़ में भारतीय जनता पार्टी की पंजाब यूनिट में शामिल हो गईं।

देव डी की अभिनेत्री को दिसंबर 2021 में कांग्रेस उम्मीदवार हरमोहिंदर सिंह लकी के लिए प्रचार करते देखा गया था।

उनके अलावा लोकप्रिय पंजाबी अभिनेता कमल धालीवाल, जो “हॉबी धालीवाल” के नाम से भी मशहूर है। उन्होंने भी आज भाजपा पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली।

माही गिल की फिल्मों की बात करे तो उन्होंने देव डी के अलावा दबंग, गुलाल, नॉट ए लव स्टोरी, बुलेट राजा, वेडिंग एनिवर्सरी जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। वो आखिरी बार दूरदर्शन नाम की हिंदी फिल्म में काम करती हुई नजर आयी थी।

इसके अलावा माही ने अपहरण- सबका कटेगा, फिक्सर, 1962: द वॉर इन द हिल्स और योर हॉनर जैसी वेब सीरीज में भी काम किया है।

हॉबी धालीवाल ने थाना सदर, जिंदे मेरी दिलावर, अंगरेज, पंजाबी दा किंग बलराज सिंह, साब बहादर, लाहौरिए, जोरा 10 नुंबरिया, अरदास करां, मांजे बिस्त्रे, इक संधू हुंडा जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम करके अपने अभिनय का दम दिखाया है।

आज पंजाब में चुनाव हो गए है और नतीजे 10 मार्च को घोषित किए जाएंगे। अब बाजी कौन मारेगा ये देखना दिलचस्प होगा तब तक के लिए 10 मार्च तक का इंतजार करना पड़ेगा।

Exit mobile version