Site icon Bollywood Masala

तस्वीर में दिख रही बच्ची को पहचानना है बहुत मुश्किल, आज ये बच्ची बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में है शुमार

बॉलीवुड स्टार्स की निजी जिंदगी के बारे में जानने के लिए फैन्स बहुत उत्साहित रहते है। फैंस ये जानना चाहते है कि उनके पसंदीदा स्टार्स बचपन में कैसे दिखाई देते थे, वो कहाँ से पढ़े है, उन्होंने अपना बचपन कहाँ बिताया है, उनका बॉयफ्रेंड कौन है, किस्से शादी करने जा रहे है।

इस तरह की बातें फैंस हमेशा जानना चाहते है। इस तरह की बातें जानने के लिए बॉलीवुड लवर्स हमेशा ही बेताब नजर आते है। वहीं आजकल इंटरनेट पर भी बॉलीवुड स्टार्स के बचपन की फोटो सोशल मीडिया पर पहचानने का चैलेंज दिया जा रहा है।

ऐसी ही एक स्टार की अनदेखी फोटो हम आपको दिखाने जा रहे है जिन्हें पहचानने में कई लोग फेल हो चुके हैं। ये छोटी सी प्यारी बच्ची आज बॉलीवुड की एक मशहूर अदाकारा होने के साथ-साथ मिस यूनिवर्स भी रह चुकी हैं।

फोटो में मासूम सी दिखने वाली इस बच्ची ने अपने नन्हे-नन्हे हाथों में खिलौना पकड़ रखा है और बड़े ही प्यार से मुस्कुरा हुई दिखाई दे रही है। फोटो में बॉयकट बाल में दिखाई देने वाली यह बच्ची आज लाखों-करोड़ों दिलों की धड़कन बनी हुई है।

अब आप ज्यादा मत सोचिये हम ही आपको बता देते है की ये बच्ची कोई और नहीं बल्कि सुष्मिता सेन है। जी हां, इस तस्वीर को देखकर उन्हें पहचान पाना लोगों के लिए काफी मुश्किल है।

सुष्मिता ने पिछले काफी समय से फिल्मों से दूरी बना रखी है। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। सुष्मिता पिछले साल आई डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज ‘आर्या 2’ में नजर आयी थी। इस सीरीज के दोनों भागों में उनके द्वारा किये गए अभिनय की काफी तारीफ की गयी थी।

इस सीरीज के यह कहना गलत नहीं होगा कि आर्या वेब सीरीज से उन्होंने अभिनय की दुनिया में बेहतरीन वापसी करके दिखाई है। हाल ही में सुष्मिता का उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ ब्रेकअप हुआ था और उसको लेकर वो काफी सुर्खियों में रही थी।

46 साल की सुष्मिता ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू 1994 में आयी फिल्म दस्तक से किया था। उसके बाद वो, सिर्फ तुम, बीवी नंबर 1, क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता, आंखें, मैं हूं ना जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

वो आखिरी बार बड़े परदे पर 2015 में आयी फिल्म फालतू में नजर आयी थी। इस फिल्म में उन्होंने कैमियो किया था।

Exit mobile version