Site icon Bollywood Masala

सिनेमा में एक दूसरे से हुई इन तीन फिल्मों की टक्कर,जानें किस फिल्म ने की सबसे ज्यादा कमाई

इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में पिछले हफ्ते रिलीज हुई फिल्मों बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया हुआ है। इन सभी फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर खूब प्यार मिल रहा है। पिछले हफ्ते वैसे तो कई सारी फिल्में रिलीज हुई थी लेकिन विक्रम,पृथ्वीराज और मेजर फिल्मों ने सबसे ज्यादा लोकप्रियता हासिल की थी।

इन दिनों हर कोई इन फिल्मों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जानना चाहता है।आज हम इसी क्रम में अपने आर्टिकल के जरिए आपके सामने उन सभी फिल्मों के साथ ही उनके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का जिक्र करने वाले हैं।

विक्रम

कमल हसन की सुपरस्टारर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया हुआ है। इस फिल्म में कमल हसन एक एजेंट का रोल निभा रहे हैं जो की समाज से गैंगस्टर्स को ढूंढ कर मार रहा है।

इस फिल्म में कमल के साथ ही साथ विजय सेतुपति और सूर्या को मुख्य भूमिका में देखा जाने वाला है। बता दे इस फिल्म ने रिलीज होने के सातवें दिन ही 235 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

पृथ्वीराज चौहान

अक्षय कुमार ने इस फ़िल्म के लिए खूब तैयारिया की थी। यहां तक अक्षय ने फिल्म का प्रमोशन नेताओं तक से करवाया था जिसके फलस्वरूप कई सारे राज्यों में इस फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया था।

अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज को पहले दिन दर्शको की पॉजिटिव प्रतिक्रियाएं मिली थी। लेकिन हफ्ते के अंत तक इस फिल्म का टोटल कलेक्शन सिर्फ 52.5 करोड़ का हो पाया है और फिल्म फ्लॉप भी घोषित कर दी गई है।

मेजर

इंडियन फिल्म सिनेमा में अपनी क्वालिटी के हिसाब अगर किसी फिल्म को सही तव्वजो मिली है तो वह फिल्म मेजर है। इस फिल्म को मुख्यत: मलयालम भाषा में बनाया गया था लेकिन अब सभी भाषा के लोग इस फिल्म को सिनेमा में एन्जॉय कर सकते हैं। फिल्म में अभिनेता द्वारा मेजर संदीप उन्नीकृष्णन का रोल प्ले किया गया है।

जो कि 26/11 हमले के दौरान 6 से ज्यादा आतंकवादियों को मारकर शहीद हो गए थे। इस फिल्म ने मात्र एक हफ्ते में 50 करोड़ का कलेक्शन कर डाला है और इस फिल्म को प्रोड्यूसर्स द्वारा पूरी तरह सुपरहिट बता दिया गया है।

Exit mobile version