Site icon Bollywood Masala

विवेक अग्निहोत्री ने अनुपमा चोपड़ा को बताया ‘शूर्पनखा’, ‘द कश्मीर फाइल्स’ जैसी फ़िल्म को बताया था बेकार

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म कश्मीर फाइल्स अगले महीने रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है, लेकिन फिल्म निर्माता अभी मुश्किल समय से गुजर रहे है। रिलीज से पहले उन्हें और उनके अपने परिवार को तमाम तरह की धमकियों मिल रही है।

उन्हें सोशल मीडिया पर भी काफी ट्रोल किया जा रहा था और इसी वजह से उन्होंने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी लेकिन अब उन्होंने सोशल मीडिया पर दोबारा वापसी की है और फिल्म समीक्षक अनुपमा चोपड़ा पर नए आरोप लगाए है।

विवेक की फिल्म कश्मीर में रह रहे कश्मीरी पंडितों के जीवन पर आधारित है और सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। फिल्म में अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। दिल दहला देने वाले ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर भी तहलका मचा दिया।

विवेक अग्निहोत्री ने ट्विटर पर आरोप लगाया कि फिल्म साथी प्रमुख अनुपमा चोपड़ा उनकी फिल्म को टारगेट करने के लिए ‘डर्टी ट्रिक्स’ खेल रही हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अनुपमा शूर्पनखा तक कह दिया।

फिल्म निर्माता ने ट्वीट किया, “अगर आप में हिम्मत है, तो ‘द कश्मीर फाइल्स’ की खुले तौर पर आलोचना करें। कृपया बैकग्राउंड से गंदी हरकतें करना बंद करें।

आपकी एकमात्र योग्यता यह है कि आपकी शादी एक ऐसे निर्माता से हुई है, जिसने केपी (कश्मीरी पंडित) होने के बावजूद केपी की पीठ में छुरा घोंप दिया।”

जल्द ही एक ट्विटर यूजर ने फिल्म निर्माता से पूछा कि अनुपमा ने क्या किया है, फिल्म निर्माता ने कहा कि वह जल्द ही अनुपमा और उनकी टीम द्वारा इस्तेमाल किए जानें वाली ट्रिक्स का पर्दाफाश करेंगे।

उन्होंने एक अन्य फिल्म समीक्षक और लेखक राहुल देसाई को भी ताना मारा जो चोपड़ा के साथ फिल्म कम्पैनियन में कार्य करते है।

देसाई, जिन्होंने 2019 में विवेक अग्निहोत्री की आखिरी फिल्म- द ताशकंद फाइलों की समीक्षा करते हुए उसे सेकेंड-हैंड हिस्ट्री लेसन बता दिया और थर्ड क्लास पॉलिटिक्स भी कहा।

यह भी ध्यान देने योग्य है कि अनुपमा चोपड़ा के पति निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने भी एक फिल्म शिकारा का निर्देशन किया था। यह फिल्म कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर थी।

हालांकि, कई लोगों ने महसूस किया कि फिल्म ने कश्मीर घाटी में उग्र इस्लामी कट्टरपंथ द्वारा कश्मीरी हिंदुओं के आतंकवाद, जिहाद, अलगाववाद और नरसंहार को छिपाया था।

विवेक अग्निहोत्री ने गुरुवार को जारी वीडियो में बताया कि वे अपनी फिल्म के दर्शक से सीधा संपर्क करते हैं। जो दर्शक अच्छी कंटेन्ट वाली फिल्म देखना चाहते हैं, वे उनसे डायरेक्ट कॉन्टैक्ट रखा करते है।

उन्होंने कहा कि आज के समय में सिर्फ ट्विटर या इंस्टाग्राम पर प्रचार करके फिल्म के बारे में जागरूकता नहीं फैलाई जा सकती है।

फिल्म के बारे में हर एक को पता चलना चाहिए और वह थिएटरों तक आए, इसके लिए लड़ाई बॉलीवुड के महारथी, जो करोड़ों-करोड़ों में खेलते हैं, उनके साथ रहते है।

दुर्भाग्य से इन लोगों ने सारा का सारा मीडिया खरीद लिया है। विवेक ने करण जौहर (धर्मा प्रोडक्शन), यशराज प्रोडक्शन, विधु विनोद चोपड़ा का नाम लेते हुए कहा कि बॉलीवुड में 4-5 ऐसे बड़े प्रोडक्शन हाउस हैं जो बॉलीवुड का नियम सेट किया करते है।

वो तय करते हैं कि किसका करियर यहाँ चल पाएगा और किसका नहीं चल पाएगा। करियर उसी का चलता है जो इनके सामने झुका करता है।

Exit mobile version