Site icon Bollywood Masala

5 अभिनेत्रियां जो कैमरे पर एक साथ दो मर्दों का गर्म कर चुकी हैं बिस्तर

इन दिनों इंटरनेट पर बोल्ड सीन वाली फिल्मों और वेब सीरीज को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जाता है, लोग इंटरनेट पर एक बेहतरीन स्टोरीलाइन के साथ ही साथ बोल्ड सीन देखना भी खूब पसंद किए जाते हैं।

वैसे तो फिल्म और सीरीज के हर सीन में अभिनेता और अभिनेत्री अपना पूरा डेडीकेशन देते हैं लेकिन इन फिल्मों और वेब सीरीजों के कुछ सीन लोगों के बीच खूब लोकप्रिय हो जाते है।

आज हम इसी क्रम में आपके सामने उन फिल्मों और वेब सीरीजों का जिक्र करने वाले हैं जिसमे अभिनेत्रियों ने एक नही बल्कि दो दो मर्दों के साथ एक ही बिस्तर पर हॉट सीन देकर खूब लोकप्रियता बटोरी थी।।

दिव्या सिंह(इश्क जुनून)

इश्क जुनून फिल्म साल 2016 में रिलीज की गई थी और इस फिल्म में दिव्या सिंह ने राजबीर सिंह और अक्षय रंगशाही के साथ हॉट सीन देकर हर किसी को हैरत में डाल दिया था।

आयुषी जायसवाल(हॉट स्पॉट फैंटेसी कॉल)

हॉट स्पॉट फैंटेसी कॉल वेब सीरीज उल्लू प्लेटफार्म की सबसे बोल्ड वेब सीरीज कही जाती है। इस सीरीज में आयुषी जायसवाल ने गौरव राज और वरुण शर्मा के साथ हॉट सीन देकर हर किसी को हैरत में डाल दिया है।

मिष्टी बसु (चरमसुख वेब सीरीज)

चरमसुख वेब सीरीज को इंटरनेट की सबसे बेहतरीन वेब सीरीज कहा जाता है। इस सीरीज का सलाहकार एपिसोड आज भी लोगों को खूब भाता है इस एपिसोड में मिष्टी बसु ने आयुष शर्मा और अंजनी राणा के साथ हॉट सीन देकर खूब लोकप्रियता हासिल की थी।

मिष्टी (पलंग तोड़)

पलंग तोड़ वेब सीरीज को इंटरनेट की सबसे हॉट वेब सीरीज कहा जाता है और इस सीरीज के आधा अधूरा प्यार वाले एपिसोड में मिष्टी बसु ने शिवम तिवारी और मोहित कुमार के साथ हॉट सीन देकर सबको चौका दिया था।

नीता शेट्टी(गंदी बात वेब सीरीज)

गंदी बात वेब सीरीज ने ही हॉट सीन को इंटरनेट पर लाने की मुहिम छेड़ी थी। इस सीरीज के दूसरे सीजन के पहले एपिसोड में नीता शेट्टी ने दो पुरुषों के साथ खूब बोल्ड सीन दिए थे।

Exit mobile version