Site icon Bollywood Masala

आयुषी जायसवाल ने इस वेब सीरीज के लिए कर दी बोल्डनेस की सारी हदें पार

25 साल की अभिनेत्री आयुषी जायसवाल इन दिनों लोगो के बीच खूब लोकप्रियता हासिल कर रही हैं. वह अपने हॉट और बोल्ड अंदाज के हमेशा ही सुर्खियों का विषय बनी रहती हैं.

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ‘चरमसुख’ और ‘पलंग तोड़’ नाम की वेबसीरीज में उन्होंने जमकर बोल्ड सीन दिए हुए हैं जिन्हें देखकर लोग पूरी तरह भौचक्के रह गए हैं.

वैसे तो कई सारी एक्ट्रेसेस ने इन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी बोल्डनेस का जादू बिखेर कर खूब लोकप्रियता हासिल कर चुकी है.

आयुषी जायसवाल के फैंस उनके बहुत ही ज्यादा दीवाने हैं. इस अभिनेत्रि द्वारा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी गई है.

ओटीटी की दुनिया में सभी बड़े और छोटे कलाकारों ने अपना हुनर ​​दिखा कर लोगों का खूब मनोरंजन किया है.

इनमें से ज्यादातर सितारों को फिल्मों में अच्छे मौके नहीं मिले थे, इन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म से खूब नाम कमाया था और आज वह ज्यादा लोकप्रिय हो गए हैं.

इन्ही अभिनेत्रियों में एक बेहद ही लोकप्रिय नाम है आयुषी जायसवाल का. 25 साल की यह अभिनेत्री आयुषी जायसवाल अपने हॉट और बोल्ड अंदाज के लिए बहुत ही ज्यादा मशहूर हो चुकी हैं.

ओटीटी प्लेटफार्म पर ‘चरमसुख’ और ‘पलंग तोड़’ नाम की इस वेबसीरीज में इन्होंने गजब रोमांटिक सीन दिए हुए हैं.

इनकी सबसे खास बात यह है कि वह पर्दे पर इरोटिक सीन को बेहद की कूल अंदाज से करना पसंद करती हैं। इन्होंने चरामसुख वेब सीरीज में सेम जेंडर वाली लड़की के साथ बोल्ड सीन दिए हुए हैं.

इनके अभिनय के दम पर इस वेबसीरीज ने अपनी हॉट और बोल्ड अंदाज से सबके होश उड़ा दिए थे

इनके सभी फैंस उनकी नई वेबसीरीज का बेसब्री से बहुत ही समय से इंतजार कर रहे हैं. आयुषी भी इन सब रोल्स में बहुत ही आराम से अभिनय करती हैं.

अगर इनके वर्कफ्रंट की बात करे तो वह बहुत ही जल्द और भी कई सारी वेब सीरीज में दिखाई देकर लोगों का खूब मनोरजन करने वाली है.

अभी हाल ही में इनके द्वारा एक आने वाली वेब सीरीज का पोस्टर भी शेयर किया गया था।

Exit mobile version