Site icon Bollywood Masala

करण ने खोले अपने बेड रूम सीक्रेट्स, बोला तेजस्वी को टॉप पर रहना है पसंद, तेजस्वी बोली चुप रहो……

कंगना रनौत का शो लॉक अप अब खत्म हो चुका है। और इसके विनर मुनव्वर फारुकी बन चुके है। हालांकि इस शो का ग्रांड फिनाले काफी इंट्रेस्टिंग था क्युकी फाइनल में कंगना सबके साथ कुछ गेम्स खेलती हुई नजर आई है।

जैसा कि हम सबको को पता है की इस शो के जेलर थे करण कुंद्रा और तेजस्वी।

तो इस शो के ग्रांड फिनाले में कंगना इन दोनो के साथ एक गेम खेल रही है। जिसमे करण ने अपने और तेजस्वी के कुछ बेडरूम सीक्रेट्स शेयर कर दिए है।

जाने आखिर क्या क्या थे सवाल

कंगना इस गेम में दोनो के रिलेशनशिप से जुड़ा हुआ से पूछती है कि कौन सबसे ज्यादा पजेसिव है? और इसे दोनो एक दूसरे का नाम लेते है।

इसके बाद कंगना पूछती है की दोनो में से सबसे ज्यादा अच्छा किसर कौन है? इस सवाल पर तेजस्वी ने कहा कि दोनो ही अच्छे किसर है। लेकिन फिर करण कहते है की पहली बार में तुम ज्यादा अच्छी थी और इसपर तेजस्वी ने भी हामी भरी।

इसके बाद कंगना रनौत आगे बढ़ते हुए पूछती है की आखिर किस टॉप पर रहना पसंद है? और तुरंत ही कंगना बोलती है की मैं गेम की बात कर रही हूं।

तो इसपर करण बोलते है की गेम में उसे यानी तेजस्वी को। लेकिन करण ये भी बोलते है की मैं गेम की बात नहीं कर रहा हूं।

और इतने में तेजस्वी हंस कर बोली है की आखिर ये हो क्या रहा है। हालांकि कंगना ने इतने ही सवाल इन दोनो से पूछे लेकिन ये सारे मजेदार थे।

इस शो को काफी अच्छी पॉपुलैरिटी मिली है और काफी लोगो ने इसे पसंद भी किया है।

बता दें लॉकअप शो को होस्ट करने से पहले करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस के पिछले सीजन में देखे गए थे और तभी उनके बीच नजदीकियां काफी ज्यादा बढ़ गई थी।

हर कोई कहने लगा था कि करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश को चुपके चुपके से डेट करने लग गए हैं,लेकिन कभी भी करण कुंद्रा ने इस राज से जुड़ी कोई भी जानकारी दर्शकों के बीच शेयर नहीं की थी।

लेकिन अभी हाल ही में कुछ समय पहले करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया है।

और कहा है कि वह इस शो के दौरान वह शो की गरिमा का ध्यान रखते हुए, अपने रिलेशन को ऑफिशियल नहीं करना चाहते थे, इसलिए उन्होंने कुछ समय का इंतजार किया था।

 

Exit mobile version