Site icon Bollywood Masala

खूबसूरती के मामले में “प्रियंका चोपड़ा” को टक्कर देती हैं, आर माधवन की पत्नी

अभिनेता आर. माधवन अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी फोटोज को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते है।

माधवन ने अपने अभिनेता करियर की शुरुआत 1997 में आयी इंग्लिश फिल्म इन्फर्नो से की थी।

वहीं बॉलीवुड में उन्होंने अपना डेब्यू 2001 में ‘रहना है तेरे दिल में’ फिल्म से किया था। इस फिल्म में उनके साथ दिया मिर्जा ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। माधवन हिंदी फिल्मों के साथ-साथ तमिल, तेलगु, कन्नड़ फिल्मों में भी काम करते है।

माधवन बेहतरीन अभिनय के लिए जानें जाते है। उनकी निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो उन्होंने साल 1999 में सरिता बिर्जे संग शादी कर ली थी।

अब माधवन की शादी को 21 साल पूरे हो चुके हैं और इस मौके पर उन्होंने पत्नी सरिता के साथ फोटो सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए शेयर की थी।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था कि, ‘जब मैं हर चीज के बारे में सोचना चाहता हूं और यह कहना चाहता हूं कि तुम्हें अपने जीवनसाथी के रूप में पाकर मैं कितना भाग्यशाली रहा हूं।

तो सरिता यह काफी कम होगा। शादी की सालगिराह की शुभकामनाएं माय लव।

सरिता और माधवन पहली बार मुलाकात 1991 में महाराष्ट्र के कोल्हापुर में मिले थे। अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद माधवन कम्यूनिकेशन और पब्लिक स्पीकिंग की क्लासेस लेने लग गए थे।

इसी दौरान उनकी मुलाकात सरिता से हो गयी थी। क्लासेस खत्म होने के बाद सरिता को एयरहोस्टेस की जॉब मिल गई तो वो इसके लिए एक दिन माधवन को शुक्रिया कहने पहुंचीं।

सरिता ने उनसे डिनर पर चलने के लिए कहा और इस तरह से दोनों में दोस्ती हो गयी।

सरिता के साथ अपने रिश्ते के बारे में एक इंटरव्यू में बात करते हुए माधवन ने बताया था कि सरिता मेरी स्टूडेंट हुआ करती थीं। उन्होंने एक दिन डिनर के लिए मुझसे पूछा।

मैं एक सांवला लड़का था ऐसे में मैंने सोचा कि ये मेरे लिए एक मौका है। धीरे-धीरे हम दोस्त बन गए और उनका साथ मुझे पसंद आने लगा।

करीब आठ साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली। सरिता माधवन की शादी ट्रेडिशनल तमिल स्टाइल में हुई थी। इस कपल का एक बेटा 2005 में पैदा हुआ था और जिसका नाम उन्होंने वेदांत रखा था।

दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुशहाल जीवन बिता रहे है। माधवन अपने बेटे के साथ भी सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते है। माधवन की पत्नी लाइमलाइट से दूर रहकर अपनी जिंदगी को जीना पसंद करती है।

माधवन के फिल्मी करियर को लेकर बात करें तो वो 2021 में तमिल फिल्म मारा में काम करते हुए नजर आये थे। उनकी आने वाली फिल्मों के बारे में बात करें तो वो रॉकेट्री, अमरिकी पंडित और धोखा राउंड डी कॉर्नर में काम करते हुए दिखाई दी थी।

Exit mobile version