Site icon Bollywood Masala

नशे में धुत होकर पीएम मोदी को ट्वीट करना कॉमेडी किंग कपिल शर्मा को पड़ा बहुत भारी, भागना पड़ा मालदीव

बता दे कॉमेडियन  कपिल शर्मा द्वारा अपने आगामी नेटफ्लिक्स शो कपिल शर्मा: आई एम नॉट डन स्टिल की घोषणा की गई. इसके बाद में से उनके शो द्वारा एक छोटा सा वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था.

शो से क्लिप शेयर करते हुए कपिल द्वारा  लिखा गया था कि, “नेटफ्लिक्स को मत बताना कि मैंने फुटेज लीक कर दिया है कपिल शर्मा: आई एम नॉट डन स्टिल.”

वीडियो में कपिल द्वारा मालदीव की अपनी जर्नी के बारे में चुटकुले सुनाए गए. वे विडियो में ये कहते हुए साफ तौर पर दिखाई दे रहे हैं, “मैं मालदीव के लिए निकला और वहां पर मैंने 8-9 दिन बिताए.

मैंने अपने होटल के कर्मचारियों से बिना इंटरनेट कनेक्शन के मुझे एक कमरा देने के लिए बोल दिया था. उन्होंने पूछा था कि क्या मैं यहां किसी से शादी करने के बाद आया हूं, मैंने उनसे कहा कि मैं यहां इसलिए आया हूं क्योंकि मैंने इसे ट्विटर पर एक विवादित पोस्ट कर दिया है.”

आगे कपिल ने यह भी कहा,  “मैंने मालदीव में पूरे 9 लाख खर्च किए. मेरी पूरी शिक्षा भी उससे ज्यादा  सस्ती थी. मैं ट्विटर पर एक मुकदमा जरूर करूंगा।

कभी-कभी जब कोई राजनेता कोई ट्वीट पोस्ट करता है, तो ट्विटर उसे जोड़-तोड़ वाले ट्वीट के रूप में पूरी तरह से चिह्नित कर देता है.

मेरे ट्वीट के साथ भी, वे इसे एक  ‘शराबी ट्वीट को आनदेखा करें’ के रूप में भी चिह्नित कर सकते थे. इससे अब तक का मेरे बहुत सारा पैसा बचा गया होता.”

कपिल के विडियो के कमेंट बॉक्स में अभिनेता रणवीर सिंह द्वारा प्रतिक्रिया देते हुए लिखा गया था कि, “हाहा बहुत अच्छा पाजी. इसे देखने के लिए बिल्कुल भी इंतजार नहीं कर सकता.”

रणवीर के आलावा द कपिल शर्मा शो में काम करनी वाली सुमोना चक्रवर्ती द्वारा भी कमेंट बॉक्स में एक दिल वाली इमोजी पोस्ट की गई थी. इसके आलावा बिग बॉस रनरअप  और सिंगर राहुल वैद्य द्वारा लिखा गया, “हाहा स्टार.”

इस क्लिप को पोस्ट करने से पहले कपिल द्वारा शो की घोषणा करते हुए इंस्टाग्राम पर एक बीटीएस का वीडियो भी शेयर किया गया था.

उन्होंने इस वीडियो को कैप्शन दिया था को, “चलो 28 जनवरी को अपने नेटफ्लिक्स स्क्रीन पर मेरे पहले स्टैंड-अप स्पेशल कपिल शर्मा के साथ मिलते हैं: आई एम नॉट डन स्टिल.”

Exit mobile version