Site icon Bollywood Masala

पीएम मोदी के बाद अब पंजाब में महिला पत्रकार पर भी हुआ हमला, शेयर किया वीडियो

रिपब्लिक भारत की नोएडा स्थित पत्रकार अनुपमा झा पर 5 जनवरी को पंजाब के फिरोजपुर शहर में लोगों के एक समूह ने हमला किया था।

यह उसी दिन है जब कांग्रेस शासित पंजाब राज्य ने प्रधानमंत्री मोदी की यात्रा के दौरान प्रदर्शनकारियों को प्रधानमंत्री के काफिले को रोकने की अनुमति देकर उनकी सुरक्षा को खतरे में डालने का प्रयास किया था।

पीएम मोदी कल फिरोजपुर में अपनी पहली चुनावी रैली करने वाले थे. लेकिन शहर में उनके काफिले को रोकने के लिए किसानों के प्रदर्शन के कारण वह स्थान पर नहीं पहुंच सके।

निर्धारित रैली को कवर करने के लिए फिरोजपुर में मौजूद अनुपमा झा ने कल रात करीब 11:30 बजे अपनी कार पर हमला किए जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया।

उन्होंने कहा कि अब पंजाब में पत्रकार भी सुरक्षित नहीं हैं. “किसी ने पथराव किया और मेरी कार और मैं गंभीर रूप से घायल हो गए। क्या इसमें कांग्रेस कुछ कहना चाहती है”, उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया।

पत्रकार द्वारा साझा किए गए वीडियो से पता चलता है कि उसने तुरंत प्राधिकरण और मीडिया को हमले की सूचना दी।

हमले की निंदा करते हुए, भाजपा के आलोक अवस्थी ने कहा कि पंजाब राज्य में कोई भी सुरक्षित नहीं हो सकता, न प्रधानमंत्री और न ही पत्रकार।

साथ ही, फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने कांग्रेस शासित राज्य की आलोचना करते हुए कहा कि पंजाब में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है। उन्होंने कहा, “राष्ट्र-विरोधी लोगों के लिए यह हर स्थिति के लिए सही है”।

Exit mobile version