Site icon Bollywood Masala

कभी खूबसूरती के मामले में बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर देती थी नरेंद्र मोदी की पत्नी

नरेंद्र मोदी को भारत का सबसे शक्तिशाली प्रधानमंत्री माना जाता है जिन्होंने भारत की राजनीति को एक दम अलग आयाम दिए हुए है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत की राजनीति में आज कितना नाम कमा लिया है उतना शायद ही किसी प्रधानमंत्री ने कभी कमाया होगा।

वैसे तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रोज ना रोज किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियां बटोर होते ही रहते हैं पर इन दिनों में अपनी पत्नी को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं।

इन दिनों नरेंद्र मोदी की पत्नी की जवानी की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है जो कि अब हम आपको दिखाने जा रहे हैं।

नरेंद्र मोदी की पत्नी का नाम जसोदाबेन है और आपकी जानकारी के लिए बता नरेंद्र मोदी ने अपनी शादी की बात लगभग 50 सालों तक लोगों से छुपा कर रखी थी

साल 2014 में जब नरेंद्र मोदी ने वडोदरा सीट से अपना नामांकन भरा था, तो उन्हें अपनी शादी की बात लोगो के सामने पब्लिकली कबूलनी पड़ गई थी।

भारतीय संविधान के रिप्रजेंटेशन ऑफ द पीपल्स एक्ट 1951 के तहत उन्हें अपनी प्रॉपर्टी और पत्नी के बारे में पूरी जानकारी लोगों को देनी पड़ी थी।

तब जाकर ही उनकी शादी का खुलासा हो पाया था। आपकी जानकारी के लिए बता दे उनकी शादी 1968 में ही हो गई थी।

बताया जाता है नरेंद्र मोदी की शादी जसोदाबेन से उनके परिवार वालों ने खुद ही करवाई थी। उन दिनों नरेंद्र मोदी खुद ही शादी नहीं करना चाहते थे लेकिन फैमिली प्रेशर के कारण उन्हें इस शादी को स्वीकार करना पड़ा था।

वह तीन साल तक ही अपनी पत्नी के साथ रहे लेकिन जब वह एक दिन अपने घर से निकले, फिर वह कभी दुबारा लौट कर नहीं आ पाए।

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी शादीशुदा होने की बात लगभग 50 साल तक लोगो से छिपाकर रखी थी।

वजह पूछी जाने पर उन्होंने कहा था कि चूंकि वो अकेले हैं, इसलिए वो वह किसी भी तरह का भ्रष्टाचार नहीं कर पाएंगे। उन्होंने अपनी बायोग्राफी में भी यह खुद ही बताया था कि वो अकेलेपन को बहुत ही ज्यादा एन्जॉय करना पसंद करते हैं।

मीडिया के सामने आ चुकी है पत्नी

नरेंद्र मोदी के पीएम बन जाने के बाद जसोदाबेन ने बयान दिया था कि उन्हें मोदी जी का पत्नी का दर्जा ना मिल पाने को लेकर कोई भी पछतावा नहीं है। वह इसे अपनी किस्मत मानती थी।

जसोदाबेन ने आज तक कभी भी किसी और के साथ दूसरी शादी करने की नही सोची। एक स्कूल में पढ़ाते हुए ही वो रिटायर हो गई थी और आज अपने भाई के खुशहाल जीवन बिता रही हैं।

Exit mobile version