Site icon Bollywood Masala

दीपक चाहर ने अपनी बेहद खूबसूरत गर्लफ्रेंड संग आगरा में रचाई शादी, आप भी तस्वीरें देख हो जाओगे गदगद

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज कहे जाने वाले दीपक चाहर बुधवार (1 जून) को शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दीपक चाहर ने अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज संग आज ही सात फेरे लिए हैं और ये शादी आगरा में संपन्न हुई है.

आपको बता दे दीपक और जया की मुलाकात बिलकुल भी अचानक नहीं हुई थी, बल्कि इसके पीछे एक सोची-समझी प्लानिंग थी. दरअसल, जया दीपक की बहन मालती की बहुत अच्छी दोस्त थी. मालती तो पहले ही जया को अपनी भाभी मान चुकी थी और उनकी मुलाकात अपने ही भाई दीपक से कराई.

पांच महीनों की जान पहचान के बाद दीपक अपना दिल दे बैठे थे. इसके बाद ही तुरंत आईपीएल 2021 का सीजन आ गया. इसमें दीपक को महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की तरफ से खेलने का मौका मिला था. दीपक द्वारा इसी टूर्नामेंट के प्लेऑफ के दौरान ही मालती को प्रपोज करने का प्लान बना डाला था.

जब दीपक द्वारा यह प्लान धोनी को बताया गया था, तो माही ने तो दीपक को ग्रुप स्टेज मैच में ही प्रपोज के लिए कह डाला था. तब दीपक ने पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गए मैच के बाद ही स्टेडियम में जया को प्रपोज कर दिया था. उस समय जया ब्लैक ड्रेस में ही दर्शकों के बीच स्टैंड में ही बैठी हुई थीं और दीपक ने ही उनके पास जाकर जया को घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया था.

यह हसीन पल देखकर तो चेन्नई सुपर किंग्स के फैन्स भी काफी गदगद हो गए थे. दीपक का परिवार और फैन्स अब सिर्फ और सिर्फ जया की ही हां का इंतजार कर रहे थे. जया भी इस समय काफी ज्यादा भावुक ही दिखीं थी और फिर उन्होंने हां कर दी थी. इसके बाद दीपक द्वारा उन्हें रिंग पहनाई गई थी और फिर दोनों एक दूसरे के गले लग गए थे.

बता दे दिल्ली की ही रहने वाली जया भारद्वाज एक कॉर्पोरट फर्म में काम करती हैं. जया द्वारा मुंबई यूनिवर्सिटी से ही ग्रेजुएशन किया गया है. इंस्टाग्राम पर जया द्वारा खुद को एक ‘डायनामिक इंटरप्रन्योर’ और एक ‘नॉन-टेक्निकल टेकी’ बताया गया है.

Exit mobile version