Site icon Bollywood Masala

क्या एक बार फिर से हार्दिक पांड्या बनने वाले हैं पिता? पत्नी नताशा स्टेनकोविक के साथ तस्वीरें देख फैंस पूछ रहे यह सवाल

पिछले हफ़्ते फेस्टिवल वीक बहुत ही जोश के साथ मनाया गया है. आम लोगों के साथ ही सेलेब्स ने भी इसे अपने अंदाज में मनाने का फैसला किया था.

वहीं भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) की क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब ज्यादा वायरल की जा रही हैं.

पर आपको बता दे इन तस्वीरों के वायरल हो जाने की वजह दरअसल कुछ और ही है. इन तस्वीरों में नताशा को देखकर फैंस हार्दिक के फिर से एक बार पिता बनने की बात अब करने लगे हैं.

एक्ट्रेस नताशा के पति हार्दिक पांड्या द्वारा अपने सोशल मीडिया से कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं जिसमें वह अपने परिवार के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

 

 

 

बता दे उनके इस सेलिब्रेशन की तस्वीर पर बहुत ज्यादा चर्चा इसलिए हो रही है क्योंकि लोगों को अब लग रहा है कि नताशा दूसरी बार प्रेग्नेंट हो गई है.

उनका बेबी बंप साफ तौर पर नजर आ रहा है. इसलिए फैंस अब हार्दिक से यही सवाल कर रहे हैं कि क्या वो अब सच में दूसरी बार पिता बनने वाले हैं या नहीं?

बता दे अब हार्दिक की तरफ से इस बात पर कोई भी खुलासा नहीं किया गया है कि उनकी पत्नी सच मे प्रेग्नेंट हैं भी या नहीं लेकिन हार्दिक के फैंस यह जानने के लिए बहुत ही ज्यादा उत्साहित हैं.

घर में आयोजित हुई पार्टी में परिवार और दोस्त के साथ आए थे नजर

हार्दिक द्वारा अपने इंस्टाग्राम हैंडल से जब अपने क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीर शेयर की गई तो लोग उन्हें क्रिसमस को बधाई तो खूब दे रहे थे पर इसके साथ ही साथ वह उनसे उनके दूसरी बात पिता बनने वाला सवाल भी पूछ रहे थे.

हार्दिक के साथ इन तस्वीरों में वो अपनी पत्नी, उनके बेटे के साथ-साथ भाई क्रुणाल पंड्या के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं. यहीं नहीं उनकी इस क्रिसमस पार्टी में भी बहुत सारे लोग शामिल हुए थे.

पिक्चर देख कर साफ़ तौर पर अंदाज़ा लगाया जा सकता है की उनके घर भी ग्रैंड पार्टी का आयोजन हुआ है. उनके परिवार और दोस्त सभी साथ में ही मौजूद दिखे थे.

पिछले साल कोरोना काल में रचा ली थी दोनों ने शादी

हार्दिक और उनकी पत्नी नताशा ने पिछले साल ही एक दूसरे से शादी रचा ली थी. उन्होंने तब अपनी शादी और अपने पत्नी की प्रेग्नेंसी की खबर सबको एक साथ दे दी थी. जिसने सभी को पूरी तरह शॉक्ड कर दिया था.

जुलाई 2020 में ही उनके घर में बेटे ने जन्म लिया था. जिसका नाम हार्दिक द्वारा अगस्त्य पंड्या रखा गया था. हार्दिक और उनके भाई अपने लाइफस्टाइल की वजह से बहुत ही ज्यादा चर्चा में रहते हैं.

बता दे फिलहाल दोनों भाई भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे हैं. हार्दिक के फिटनेस को लेकर एक समय बहुत ज्यादा चर्चा हुई थी.

Exit mobile version