Site icon Bollywood Masala

तारक मेहता के टप्पू की बीवी टीना हो गई हैं बड़ी, सिज़लिंग फ़ोटो शेयर कर निकाल देती है पानी

भारत में छोटे परदे पर जब भी सबसे हिट और लंबे सीरियल की बात की जाएगी तो उसमें तारक मेहता का उल्टा चश्मा टॉप पर रहेगा। यह शो पिछले 13 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करते हुए आ रहे है।

इस टीवी सीरियल से दर्शकों का जुड़ाव बना रहे इसके लिए मेकर्स समय-समय पर इसमें दिलचस्प बदलाव करते रहते हैं। ऐसा करने से दर्शकों को इस शो को देखने की दिलचस्पी और बढ़ जाती हैं।

ऐसा ही मेकर्स ने सीरियल के एक एपिसोड में टप्पू की शादी एक छोटी उम्र की लड़की टीना से करवाई जाती हैं। हालांकि आप इस बात को जानकर हैरान हो जाएंगे कि आज वो छोटी सी बच्ची अब बला की खूबसूरत दिखाई दे सकती हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा 13 सालों से लगातार दर्शकों का कर रहा है मनोरंजन

13 सालों से लगातार मनोरंजन करने वाले तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी सीरियल को अकेले, अपने परिवार के साथ देखना काफी पसंद करते हैं।

आज के समय में इस टीवी सीरियल की गिनती दुनिया के सबसे मशहूर सीरियल्स में की जाती हैं। वहीं इस शो में काम करने वाले कई चाइल्ड आर्टिस्ट अब बड़े हो चुकें हैं।

इन चाइल्ड आर्टिस्ट को आज के समय में पहचानना बहुत मुश्किल हो गया है। उन्हीं में से एक टीना नाम की बच्ची का किरदार निभाने वाली नुपूर भट्ट का नाम शामिल है।

आपकी जानकारी के लिए बता दिए जाए कि नूपुर भट्ट ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में कुछ साल पहले टप्पू की कम उम्र की बीवी का किरदार निभाया था और तारीफें बटोरी थी।

इस बाल विवाह के होने गाढ़ा परिवार में काफी हलचल मच गयी थी। इस अकेली बच्ची ने जेठालाल और उनके परिवार को काफी परेशान कर दिया था।

इस छोटी बच्ची नूपुर ने अपने अभिनय से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रही थी।

नूपुर भट्ट 1999 में पैदा हुई थी। 23 वर्षीय अभिनेत्री सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती रहती है और अपने फैंस के लिए अपनी ग्लैमरस फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

उन्होंने नीचे दिया गया एक बैक फ़ोटो शेयर करके वाहियात कैप्शन में बोला था कि एक दिन उन्हें कोई ऐसा कोई मिलेगा जिसको उनका पिछवाड़ा पसन्द हो।

2008 मैं सब टीवी पर हुई थी तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी सीरियल की शुरुआत

तारक मेहता का उल्टा चश्मा का पहला एपिसोड 2008 मैं सब टीवी पर प्रसारित हुआ था। उसके बाद से यह शो लोगों को हंसाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ता हैं।

इस सीरियल की सबसे खास बात यह है की इसमें दर्शकों हंसाने के लिए कोई वलगर कॉमेडी का इस्तेमाल नहीं किया जाता हैं।

Exit mobile version