Site icon Bollywood Masala

शैलेश लोढ़ा के बाद अब मंदार चंदवादकर हुए शो से बाहर, नए भिड़े नए तारक साथ में करेंगे एंट्री

इन दिनों पूरे इंटरनेट पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की खूब चर्चा हो रही है। अभी हाल ही में सामने आए खबर से पता चला है कि तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा शो छोड़ कर जा चुके हैं।

उनकी जगह दूसरे अभिनेता ने इस शो में एंट्री ले ली है जैसे ही यह खबर पूरे इंटरनेट पर फैली हर कोई इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहा था

लेकिन जब असित कुमार मोदी ने इस खबर पर मुहर लगाई तो हर किसी ने नए अभिनेता सचिन श्रॉफ की ओर उम्मीद जताते हुए आभार व्यक्त किया।

खैर अभी एक और दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है, जिससे यह पता चला है कि तारक मेहता शो में आत्माराम भिड़े का किरदार निभाने वाले अभिनेता मंदार चंदवादकर भी अब शो को छोड़कर जाने वाले हैं।

उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो चुका है और असित कुमार मोदी के बार बार कहने के बाद भी वह शो को छोड़कर जा रहे हैं।

उनकी जगह मनीष वाधवा शो में आत्माराम भिड़े का किरदार निभाने के लिए एंट्री करने वाले हैं इससे पहले मनीष वाधवा कई सारे टीवी सीरियल्स में काम कर चुके हैं।

इससे पहले वह कई बार अपनी एक्टिंग से लोगों को खूब मनोरंजन कर चुके हैं। आप में से बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि कई साल पहले एक चंद्रगुप्त नाम का टीवी शो प्रसारित हुआ करता था।

इस शो में चाणक्य का किरदार मनीष वाधवा जी ने ही निभाया था। इसके अलावा वह नेगेटिव किरदारों के लिए भी काफी ज्यादा जाने जाते हैं।

यह तो आने वाला समय ही बताएगा तारक मेहता के उल्टा चश्मा में आत्माराम भिड़े के किरदार को किस तरीके से निभा पायेंगे।

खैर अभी तक इस मामले पर आत्माराम भिड़े का किरदार निभाने वाले पुराने अभिनेता ने किसी भी तरह की पुष्टि नहीं जताई है।

कुछ समाचार एजेंसी यह मान रही है कि वह इस शो में अभी भी अपनी वापसी कर सकते हैं और मनीष वाधवा को तारक मेहता शो में एंट्री करने के लिए अभी काफी इंतजार करना पड़ सकता है।

खैर ये तो अब आने वाला समय ही बताएगा हम भी इस खबर की पुष्टि नहीं कर सकते हैं।

Exit mobile version