Site icon Bollywood Masala

‘शार्क टैंक इंडिया’ के अरबपति अनुपम मित्तल का बड़ा बयान, इस वजह से शो पर करना चाहता हूं मुकदमा

हाल के दिनों के सबसे चर्चित रियलिटी शो में से एक, सोनी टीवी का शार्क टैंक इंडिया का पहला सीजन खत्म हो गया है और यह शो काफी सफल रहा है।

इंटरप्रेन्योर रियलिटी शो ने न केवल भारत के युवा इंटरप्रेन्योर को बिजनेस करने के लिए प्रेरित किया, बल्कि सोशल मीडिया पर इस शो के काफी मीम बने जिससे दर्शकों का काफी मनोरंजन हुआ।

इस शो के सात जज, जिन्हें शार्क के नाम से भी जानते है उन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार मिला तभी तो ये सीजन इतना बड़ा हिट हो गया था।

सात शार्क में से एक शार्क जो पीपुल्स ग्रुप के फाउंडर और सीईओ अनुपम मित्तल थे। उन्होंने अपने शांत स्वभाव से वो लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहे।

शार्क को न केवल शो में अपने बिजनेस ज्ञान और अनुभव से प्रतियोगियों को गाइड किया जिसके लिए उनकी सराहना की गई थी।

वहीं, मित्तल ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट किया है जिसे देखकर ऐसा लगता है कि उन्हें रियलिटी शो में उनके काम के लिए सही रुपया नहीं मिला है।

अपने सोशल मीडिया हैंडल पर 50 वर्षीय अनुपम ने एक जज के रूप में उनके काम की सराहना करने के लिए सोनी टेलीविजन एंटरटेनमेंट ने उनका एक स्टेच्यू बनाकर उन्हें गिफ्ट दिया है।

मित्तल ने एक गुड़िया के रूप में अपने स्टेच्यू को शेयर किया और मजाकिया अंदाज में लिखा मुझे गुड़िया का रूप दिया गया है मेरे हिसाब से मुझे उन पर मुकदमा करना चाहिए क्योंकि उन्होंने मुझे शार्क बताया था।

उन्होंने लिखा, ‘पहले उन्होंने मुझे विश्वास दिलाया कि मैं एक शार्क हूं, और फिर सोनी लिव इंडिया और सोनी टीवी ऑफिशियल ने मुझे एक गुड़िया बना दिया है।

अफवाहों के विपरीत, यहाँ मुझे शार्क टैंक इंडिया द्वारा एक गुड़िया गिफ्ट की है। उन्होंने मजाक में कहा मुझे लगता है कि मुझे मुकदमा करना चाहिए।

बहुत बहुत- बहुत धन्यवाद शार्क टैंक इंडिया शानदार यादों के लिए मजा आ गया।”

इसके अलावा, उन्होंने गुड़िया के प्रति अपनी पत्नी और बेटी का रिएक्शन क्या था उसके बारे में भी लिखा। उनकी पत्नी आंचल कुमार ने कहा,

‘ओएमजी, उन्होंने तुम्हारा क्या किया है?” और उनकी 4 साल की बेटी ने कहा, ”पापी, उन्होंने तुम्हें खिलौना बना दिया। कोई और शूटिंग नहीं।”

इस बीच, उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह वास्तव में गुड़िया के बारे में कैसा महसूस करते थे, जैसा कि उन्होंने लिखा था, यह मेरे जैसा कुछ नहीं दिखता . लेकिन मोगैम्बो खुश हुआ।”

शादी.कॉम के फाउंडर और सीईओ अनुपम मित्तल काफी लग्जीरियस लाइफ जीते है वो मुंबई के पॉश एरिया में रहते है और उनके पास है।

3.6 करोड़ रुपये की लैम्बॉर्गिनी ह्यूराकन जैसी शानदार कार है। इसके अलावा भी उनके पास कई बेहतरीन गाड़ियां है।

Exit mobile version