Site icon Bollywood Masala

अरबपति अनुपम मित्तल ने शार्क टैंक इंडिया में अशनीर ग्रोवर और अमन गुप्ता के साथ नोकझोंक पर दिया बड़ा बयान

बिजनेस रियलिटी टेलीविजन शो ‘शार्क टैंक इंडिया’ ने पिछले हफ्ते अपना पहला सीजन खत्म किया जोकि काफी हिट रहा था। जिसमें देश भर के युवा एंटरप्रेन्योर्स अपने-अपने बिजनेस आईडिया लेकर आये थे।

इस शो को लेकर सोशल मीडिया पर काफी मीम बनाये गए। जिन्हें इंटरनेट पर काफी पसंद किया गया। शो के फॉर्मेट में इच्छुक एंटरप्रेन्योर्स को अपनी पिचिंग और बिजनेस आईडिया को जजों को समझाना था और उनको निवेश करने के लिए मनाना था।

शो में सात जज थे जिन्हें ‘शार्क’ कहा जाता था।जजों की बात की जाए तो इनमें अशनीर ग्रोवर, अमन गुप्ता, नमिता थापर, पीयूष बंसल, विनीता सिंह, ग़ज़ल अलग और अनुपम मित्तल था।

इन ‘शार्क’ को अक्सर अपने लिए सबसे अच्छी डील हथियाने के लिए एक-दूसरे से लड़ते देखा जाता था।

हाल ही में एक इंटरव्यू में अनुपम मित्तल (शादी डॉट कॉम और पीपल ग्रुप के संस्थापक और सीईओ) ने शो में अन्य जजों के साथ मतभेदों के बारे में बात की है।

सिद्धार्थ कन्नन से बात करते हुए अनुपम ने कहा कि अशनीर ग्रोवर (भारतपे के मैनेजिंग डायरेक्टर और को-फाउंडर) वो हैं जो दिल से बोलते है।

उन्होंने कहा, “वो एक दो बार ऐसी बात बोल गया जिससे ठेस पहुंची। क्या बातें हुई, कैसे ठेस पहुंची वो छोडो लेकिन उसमे कोई बड़ी बात नहीं है।

सामने से वो अगले दिन खुद ही आए। उस दिन हम दोनों ने दोपहर का भोजन किया और अपने मतभेदों को समाप्त कर दिया।

अमन गुप्ता (बोट के को फाउंडर और चीफ मार्केटिंग ऑफिसर ) के साथ अपने मतभेदों के बारे में बोलते हुए, अनुपम ने कहा कि एक दो बार ऐसा हुआ कि अमन को लगा कि मैं उसे काट रहा हूं।

उन्होंने कहा, “मैंने उनसे कहा ‘अच्छा हुआ की तुमने बता दिया, मुझे लग रहा है कि तुम मेरे को काट रहे हो’। उन्होंने कहा ‘आप मेरे से नराज हो?

मैंने कहा नहीं तो तुम मेरे से नाराज हो।” तो हम गले मिल लिए। इसके बाद हमने खाने-पीने के साथ मामला भी खत्म कर लिया।

अनुपम मित्तल की निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो उन्होंने मशहूर मॉडल और अभिनेत्री आंचल कुमार के साथ शादी की थी। दोनों की पहली बार मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिये हुई थी।

इसके बाद दोनों ने 7 सालों तक एक –दूसरे को डेट किया और फिर 2013 में शादी के बंधन में बंध गए। आंचल कुमार ने बिग बॉस 4 में प्रतियोगी के तौर पर हिस्सा लिया था। इसके अलावा वो ब्लफमास्टर और फैशन मूवी में कैमियो रोल करती हुई दिखाई दी थी।

शार्क टैंक इंडिया शो के पहले सीजन ने भारत में स्टार्ट-अप क्रांति को बढ़ावा दिया है और युवाओं के बीच एंटरप्रेन्योरशिप के अभियान को बढ़ावा दिया है।

लोग पहले से ही हिट शो के अगले सीजन की मांग कर रहे हैं जिसने सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन चैनल के लिए शानदार काम करके दिखाया है।

Exit mobile version