Site icon Bollywood Masala

पत्नी के शार्क टैंक में अपमानित डिजाइनर की ड्रेस पहनने पर अशनीर ग्रोवर ने दिया बड़ा बयान

भारतपे के फाउंडर अशनीर ग्रोवर, जो शार्क टैंक इंडिया शो में अपने गुस्सैल रवैये के लिए प्रसिद्ध हुए है। कुछ समय पहले शार्क टैंक इंडिया’ शो के दौरान एक इंटरप्रेन्योर नीति सिंघल जो शो में अपने आइडिया को प्रजेंट करने पहुंची थी।

उन्होंने शो में अपने फैशन ब्रांड ‘ट्वी इन वन’ को प्रेजेंट किया था। उनके ब्रांड के कपड़ों पर अशनीर ग्रोवर ने उनके इस फैशन ब्रांड को गंदा बता दिया था।

जिसके बाद जब वो कपिल शर्मा के शो में अपनी पत्नी माधुरी के साथ पहुंचे तो उनकी पत्नी ने उसी नीति सिंघल द्वारा डिजाइन की हुई ड्रेस पहनी थी जिसके लिए अशनीर की काफी आलोचना हुई थी।

अब इस मुद्दे पर उन्होंने अपनी रय रखी है। रोहन जोशी के यूट्यूब चैनल पर उन्होंने इस घटना के बारे में बात करते हुए यह सब कहा।

अशनीर ने कहा कि इंटरप्रेन्योर आमतौर पर मॉडल के लिए कपड़े डिजाइन करता है, लेकिन शो में उन्होंने जो ड्रेसेस दिखाई थी वो अच्छी नहीं थी।

“तो मैंने उससे कहा कि मैं इसका एक पोछा बनाऊंगा, क्योंकि ड्रेस बहुत खराब थी था। इतने सारे इंटरप्रेन्योार्स शार्क के लिए कपड़े ट्राई करने के लिए छोड़ देते हैं।

उन्होंने मेरी पत्नी के लिए एक ड्रेस छोड़ दी और मुझे नहीं पता कि मेरी पत्नी को क्या पसंद आया। उन्होंने वो ड्रेस द कपिल शर्मा शो में पहन ली।

उसके बाद एक तस्वीर वायरल हो गयी और उस लड़की ने कहा कि मैंने उसके डिजाइनों को खराब बताया है।

लेकिन मेरी पत्नी ने उसके द्वारा बनाये गए ड्रेस को पहन रखा था। मेरी पत्नी का अपना दिमाग है, और वह मेरी नहीं सुनती है।”

पूरी घटना को एक छोटे से वीडियो द्वारा सुलझाया गया था, जिसे डिजाइनर नीति सिंघल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था और उन्होंने माधुरी ग्रोवर द्वारा उनकी डिजाइन की हुई ड्रेस पहनने के लिए उनका धन्यवाद दिया था।

वहीं माधुरी ने वीडियो का जवाब देते हुए ड्रेस के लिए ब्रांड का शुक्रिया अदा किया था। उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा, “ड्रेस के लिए धन्यवाद।

मुझे लगता है कि शार्क को साइड बोर्ड पर जो आपकी ड्रेसेस थी वो पसंद नहीं आयी थी।

कपड़े पसंद आपने जो ड्रेस पहन रखी थी और मॉडल वो दोनों अच्छे थे। अच्छा काम जारी रखें और आप सभी को आपके वेंचर के लिए शुभकामनाएं !!”

अन्य शार्क के साथ अपने संबंधों के बारे में पूछे जाने पर और उन्होंने उनसे क्या सीखने को मिला। इस पर अशनीर ने कहा कि, “अगर वह और अमन गुप्ता एक इन्वेस्टमेंट के लिए नहीं लड़ रहे हैं, तो वे एक-दूसरे के काफी करीब हैं।

जब कोई इन्वेस्टमेंट होता है – हमें परवाह नहीं है कि कौन है, और मैं उसके साथ कई विवादों में पड़ गया हूं।”

वहीं अशनीर ने नमिता थापर से बहुत कुछ नहीं सीखा है, उन्होंने कहा, “मुझे याद नहीं है, शायद पुणे को सही प्रोनाउंस कैसे करें।”

उन्होंने अनुपम मित्तल को अच्छा ‘जज’ बताया और कहा कि विनीता सिंह के साथ उनकी अच्छी बनती है. “हमारे बीच बहुत म्यूचल रेस्पेक्ट है।”

उन्होंने पीयूष बंसल को ‘सचमुच’ अच्छा इंसान बताया और कहा कि गज़ल अलघ से उनकी ज्यादा बातचीत नहीं हुई।

Exit mobile version