Site icon Bollywood Masala

जल्द ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो छोड़ने वाले है दिलीप जोशी ? जानिए क्या है नए जेठालाल का मामला

टीवी जगत का सबसे मशहूर कॉमेडी टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दुनियाभर में फैंस है। टीआरपी के मामले में यह शो हमेशा ही टॉप में बना रहता है।

वहीं इस शो के ज्यादातर कलाकार पिछले 14 सालों से इसमें काम करते हुए आ रहे है लेकिन शो में कई सारे ऐसे कलाकार भी थे जो ये शो को छोड़कर चले गए या फिर उन्हें रिप्लेस कर दिया गया।

अब इस शो को लेकर ऐसे में सोशल मीडिया पर एक खबर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें शो के मुख्य कलाकार जेठालाल को रिप्लेस करने की बात चल रही है। जेठा लाल का रियल नाम दिलीप जोशी है।

वही शो को लेकर एक यूजर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा है कि अजीत मोदी जेठालाल के रोल में सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर सौरभ गाडगे को लेने का मन बना रहे है? तो जानते है यह बात कितनी सच है।

दरअसल टीवी की दुनिया में सबसे लंबा चलने वाला शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को लेकर यह कहा जा रहा है कि है कि सौरभ जेठालाल के किरदार को निभाते हुए दिखाई दे सकते है।

वही द सेंसेबल टाइम्स नाम के इंस्टाग्राम पेज से यह खबर सामने आया जिसमें बड़े अक्षरों में ब्रेकिंग न्यूज़ लिखा हुआ दिखाई दे रहा था।

इस पोस्ट में एक तरफ तो तारक मेहता शो का पोस्टर लगा हुआ है तो दूसरी तरफ सौरभ की फोटो लगी हुई थी और इसको कैप्शन दिया गया था कि मेकर्स तारक मेहता में जेठालाल की जगह सौरव को मौका देना की प्लानिंग कर रहे है।

सोशल मीडिया पर यह पोस्ट काफी ज्यादा वायरल हो गयी और शो के फैंस इस चीज को लेकर कमेंट करने लगे जब सौरभ को इस बारे में पता चला तो उन्होंने इस खबर को अफवाह करार दिया और कहा कि ऐसा कुछ नहीं हो रहा है।

इस शो की शुरुआत 28 जुलाई 2008 को हुई थी और तब से लेकर अबतक यह शो दर्शकों का मनोरंजन करते हुए आ रहा है।

Exit mobile version