Site icon Bollywood Masala

8 साल से किसानों की मदद कर रहे ‘जुगाडू कमलेश’ से घर पर मिलें शार्क टैंक के अरबपति पीयूष बंसल

कमलेश नानासाहेब घुमरे उर्फ जुगाडू कमलेश को हम सभी जानते हैं। शार्क टैंक में अपनी पिच और पीयूष बंसल द्वारा फंड दिए जानें के बाद वह निश्चित रूप से एक सेलिब्रिटी की रैंक तक पहुंच गए है लेकिन हाल ही में उनको लेकर एक खबर आयी है।

कमलेश नानासाहेब घूमरे, उर्फ ​​जुगाडू कमलेश, शार्क टैंक इंडिया में दिखाई दिए थे और शार्क पीयूष बंसल उनके बिजनेस आईडिया से इतने प्रभावित हुए की उन्हें 40% इक्विटी के लिए ₹10,00,000 दिए और २० लाख रूपये का कर्ज बिना ब्याज के दिया।

‘जुगाड़ू कमलेश’ ने अपने साथी नारू के साथ शार्क टैंक में खेत में बीज बोने और कीटनाशक का छिड़काव करने का समाधान पेश करके दिखाया था।

रविवार को पीयूष बंसल ने कमलेश से उनके दिल्ली स्थित घर पर प्रोडक्ट पर चर्चा करने के लिए मुलाकात की। इस बात की जानकारी मिस्टर बंसल और कमलेश ने अपने इंस्टग्राम स्टोरी के जरिये दी।

कमलेश ने इसके अलावा एक और इंस्टा स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, “आज पीयूष सर से मिला। रविवार की शाम को उनके और उनके परिवार के साथ कुछ शानदार पल बिताएं।”

लाइव वीडियो में पीयूष ने बताया कि कमलेश रविवार को दिल्ली आए थे और उन्होंने साथ में लंच किया। उन्होंने कमलेश द्वारा बनाई गई कीटनाशक ट्रॉली गाड़ी के बारे में भी अपडेट दिया।

वे गाड़ी के डिजाइन को रिफाइन करने के लिए उनके साथ काम करने के लिए एनआईडी से एक डिजाइनर से बात कर रहे हैं। वे जिस डिजाइनर के साथ काम करेंगे। उन्हें उसे व्हीलचेयर डिजाइन करने का अनुभव है। इसको बनाने में लगभग 8 से 12 सप्ताह लग जाएंगे।

पीयूष ने यह भी अपडेट किया कि कमलेश की कंपनी, के.जी. एग्रोटेक, अब एक कंपनी के रूप में रजिस्टर्ड है। 3 महीने में कीटनाशक गाड़ी का पहला प्रोटोटाइप लॉन्च किया जाएगा।

इन दिनों युवाओं के बीच ‘शार्क टैंक इंडिया’ नाम का यह टीवी शो काफी लोकप्रिय रहा है। यह शो एंटरप्रेन्योर्स के लिए अपना सपना पूरा करने का एक शानदार मंच प्रदान कर रहा है।

यहां एंटरप्रेन्योर्स अपने बिजनेस आइडियाज पेश करते ताकि उन्हें फंडिंग और मार्गदर्शन दोनों मिल पाए। हालांकि अब ये सीजन समाप्त हो चुका हैं।

Exit mobile version