Site icon Bollywood Masala

शार्क टैंक इंडिया के अरबपति पीयूष बंसल ने कहा ‘मुझे लगा था कि कपिल शर्मा उतने मजाकिया नहीं रहे…

लेंसकार्ट के को फाउंडर पीयूष बंसल, जो शार्क टैंक इंडिया में 7 ‘शार्क’ में से एक थे। हाल ही में कुछ दिन पहले सभी 7 शार्क ने कपिल शर्मा के शो में शिरकत की थी।

अब उन्होंने कपिल शर्मा को लेकर कहा है कि कपिल को लेकर उनकी शो से पहले जो धारणा थी, वो पूरी तरह बदल चुकी हैं।

पीयूष कॉमेडियन रोहन जोशी के यूट्यूब चैनल पर लाइव-स्ट्रीम के लिए शामिल हुए। चैट में कॉमेडियन तन्मय भट भी थे।

जहां उन्होंने चार्टर्ड एकाउंटेंट्स के खिलाफ अपने विवादास्पद कमेंट्स, उनकी लेंसकार्ट की जर्नी और उन बिजनेस के बारे में बताया जिसमें उन्होंने इन्वेस्ट किया है।

द कपिल शर्मा शो में अपने अनुभव के बारे में पूछे जाने पर, पीयूष ने कहा, “वह काफी हंसाते है। उन्होंने कहा कि कपिल के शो में हंस-हंस पर मेरा जबड़ा दर्द करने लगा था।

शूट के समय सेट पर बहुत ज्यादा ठंड थी, लेकिन कपिल हमें हंसाते रहे और हमें ठंड का अहसास ही नहीं होने दिया। उन्होंने हमे लगातार तीन घंटे तक हंसाया था जिससे हम काफी थक चुके थे।

आमतौर पर, मुझे लगता था कि कपिल शर्मा अब उतने मजाकिया नहीं हैं, लेकिन यह काफी मजेदार था।”

शार्क टैंक इंडिया एक बिजनेस रियलिटी टेलिविजन सीरीज है, जो दिसंबर 2021 में शुरू हुआ था। 35 एपिसोड वाले इस शो का पहला सीजन पिछले हफ्ते ही खत्म हुआ है।

अन्य शार्क-अनुपम मित्तल, विनीता सिंह, नमिता थापर और अमन गुप्ता की विशेषता वाला एक विशेष रीयूनियन एपिसोड शनिवार को प्रसारित होगा।

आपको बता दे कि शार्क टैंक इंडिया अमेरिकी रियलिटी शो स्पिनऑफ की तरह बनाया गया है, जो 2009 से लगातार चलता हुआ आ रहा है। जिसके अभी तक सफलतापूर्वक13 सीजन पूरे हो चुके हैं।

पीयूष बंसल का कहना है कि वो इस शो के बहुत बड़े फैन है और इस शो को शुरु से लेकर अंत तक कई बार देख चुके हैं।

कपिल शर्मा के शो में पीयूष बंसल के अलावा जो 6 अन्य शार्क पहुंचे थे।

उनमें शादी डॉट कॉम के सीईओ अनुपम मित्तल, भारतपे के को-फाउंडर और मैनेजिंग अशनीर ग्रोवर, एमक्योर फॉर्मास्यूटिकल्स की एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर नमिता थापर।

बोट के को फाउंडर अमन गुप्ता, सुगर कॉस्मेटिक्स की को फाउंडर और सीईओ वीनिता सिंह, मामा अर्थ की फाउंडर गजल अलघ का नाम शामिल है।

कपिल शर्मा ने अपने शो में इन सभी इंटरप्रेन्योर की नेट वर्थ भी बताई थी।

इस बीच, कपिल शर्मा ने हाल ही में एक स्पेशल टाइटल के साथ स्टैंडअप कॉमेडी की शुरुआत की आई एम नॉट डन यट , जिसका प्रीमियर पिछले महीने नेटफ्लिक्स पर हुआ था।

Exit mobile version