Site icon Bollywood Masala

उर्फी जावेद नहीं बल्कि 30 साल की इस टीवी अभिनेत्री की अदाएं मर्दों का जमकर निकाल रही जूस…

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस टीना दत्ता को तो हर कोई जानता ही होगा। टीना ने अपनी एक्टिंग से हर किसी को अपना दीवाना बनाया है।

अगर आप टीना को नही जानते है तो बता दे कि टीवी सीरियल उतरन में इच्छा नाम की लड़की का किरदार टीना ने ही निभाया था और उसकी खूबसूरती ने हर किसी को दीवाना बना दिया था।

आज टीना किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है, टीना ने हर किसी के दिल में अपनी जगह बना ली है, लेकिन इस बार टीना ने अपनी एक्टिंग से नही बल्कि अपने ग्लैमरस अंदाज से सबको दीवाना बनाया है।

एक समय में टीना अपने एक्टिंग की वजह से चर्चे में रहती थी लेकिन अब वो अपने लुक्स की वजह से चर्चे में बनी रहती है।

अब टीना अपने इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती है। टीना अक्सर अपने फैंस के लिए अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती है।

सीरियल्स में संस्कारी बहु और बेटी का किरदार निभाने वाली टीना असल जिंदगी में बेहद ही बोल्ड है। हाल ही में टीना ने अपनी कुछ फोटोज पोस्ट की है जिसने हर किसी को अपना दीवाना बना दिया है।

इन तस्वीरों में टीना ने पीच कलर का लहंगा पहना है और इसके साथ स्मोकी मेकअप कैरी किया है, और खिले बालों के साथ वो बला की खूबसूरत लग रही है।

हालांकि टीना अपनी तस्वीरों में बेहद ही ग्लैमरस नजर आती है लेकिन इस तस्वीर के बैकग्राउंड को देख कर हर कोई हैरान रह गया।

इस तस्वीर में टीना कभी सब्जी की दुकान तो कभी फल की दुकान पर नजर आ रही है। जिसकी वजह से ये तस्वीरें काफी वायरल भी हो रही है।

टीना की इन तस्वीरों पर उनके फैंस बिलकुल ही अलग प्रतिक्रिया दे रहे है। इस तस्वीर के कैप्शन में टीना ने लिखा है, “ये मुंबई है मेरी जान”। हालांकि कुछ ही घंटों में टीना की इस तस्वीर पर लाखो कमेंट्स और लाइक्स आ गए है।

Exit mobile version