Site icon Bollywood Masala

सिर्फ शो में ही नही असल ज़िन्दगी में भी आपस में एक खास रिश्ता शेयर करते हैं दयाबेन और सुंदरलाल

क़ई सालो से दर्शको के दिल पर राज कर रहा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने तेरह साल पूरे कर लिए है।वैसे तो जब से तारक मेहता उल्टा चश्मा शो टीवी पर प्रसारित हो रहा है।

हर किसी ने इस शो को हमेशा से ही खूब मनोरंजन किया है इस शो में वैसे तो मुख्य किरदार जेठालाल को ही माना जाता है।

पर जेठालाल के साथ ही साथ दयाबेन का किरदार भी दर्शकों के बीच बहुत ज्यादा लोकप्रिय हैं इसके अलावा शो के और भी कई सारी किरदार हैं जो कि दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किए जाते हैं।

इस शो के हर किरदार को बहुत पंसद किया जाता है हालांकि धीरे धीरे इस शो में काम करने वाले क़ई लोगो ने इस शो को अलविदा कह दिया है।

मगर सभी ने मिलकर इस शो को इतना फेमस किया है।आपको बता दे कि इस शो की मुख्य किरदार दयाबेन यानी दिशा वकानी इस शो को अलविदा कह चुकी है।

मगर उन्होंने अपने काम से अपना नाम सभी के दिलो में बना लिया है। दर्शको को दिशा वकानी की एक्टिंग बहुत पसंद आती थी और क़ई लोग तो दयाबेन के बोलने के तरीके के दीवाने है।

दयाबेन इस शो की महत्वपूर्ण किरदार में से एक थी।दयाबेन के भाई सुंदरलाल का किरदार मयूर वकानी निभाते हैं। आपको बता दे कि मयूर वकानी और दिशा वकानी दोनो ही शो की तरह ही असल जिंदगी में भी भाई बहन है।

मयूर वकानी बहुत ही कुशल एक्टर है और वह टीवी से पहले गुजराती फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। दिशा वकानी और मयूर वकानी क़ई सालो से इस इंडस्ट्री के साथ जुड़े हुए हैं ।

आपको बता दे कि दयाबेन के बिना दर्शको को यह शो अधूरा सा लगता है ।

शो छोड़ने की ये थी वजह

दिशा वकानी ने 24 नवंबर 2015 में मयूर पांड्या से शादी कर ली थी। और 2017 में वह मां बनने वाली थी और इसी लिये उन्होंने मैटरनिटी लीव लिया था।

उन्हें एक बेटी भी हुई मगर मां बनने के बाद वह वापस शो में कभी नज़र नही आई। आज भी उनके सभी फैंस उन्हें वापस दयाबेन के रूप में देखना चाहते हैं।

 

Exit mobile version