Site icon Bollywood Masala

परेशान किए जाने पर,दयाबेन ने गुस्से में इस आइटम सॉन्ग में कपड़े उतारकर फेंक दिया था अभिनेता के मुंह पर

अगर आप तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो रोज देखते हैं तो आपको इस शो में दया बेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी तो जरूर ही याद होगी।

उन्होंने इस शो में दया बेन का किरदार निभाकर इस शो को उस बुलंदियों तक पहुंचा दिया है जहां पर आज बड़े-बड़े शो पहुंचने की खूब कोशिश कर रहे हैं, लेकिन पहुंच नहीं पा रहे हैं।

इस पूरे शो में दिशा वकानी ने दयाबेन का किरदार निभाया था जो कि जेठालाल की पत्नी है और अपनी बेवकूफी उसे अपने पति को बार-बार नई नई समस्या में घेर देती है पर इन सब के बावजूद भी वह अपने पति और अपने परिवार से बहुत ज्यादा प्यार करती है।

इस पूरे शो में जेठालाल और दया की तीखी नोकझोंक दर्शकों को बहुत याद आती है इन सबके अलावा जेठालाल का बबीता जी के प्रति लगाव भी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आता है।

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक बहुत ही धमाकेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप बिल्कुल ही हैरान रह जाएंगे।

Tarak mehta Daya bhabhi Disha vakani (dayaben) rare Hot navel dance

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस वीडियो में दिशा वकानी टू पीस कपड़े पहने हुए हॉट डांस करती हुई दिखाई दे रही है

हमारी रिसर्च की जाने पर पता चला कि वह एक गुजराती गाने पर डांस कर रहे हैं और यह वीडियो लगभग एक दशक पुराना बताया जा रहा है।

जब वह इंडस्ट्री आने के लिए स्ट्रगल कर रही थी।इस वीडियो में आप भी उनके हॉट मूव्स देख कर उनकी अदाओं पर मरने के लिए तैयार हो जाएंगे।

यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल किया जा रहा है, आप भी इस वीडियो को देखकर दयाबेन के डांस की तारीफ कर सकते हैं।

इस वीडियो में दया बेन आइटम सॉन्ग करती नजर आ रही है ,जिसमें उन्होंने केवल उन्होंने एक ब्रा और शॉर्ट पहन रखी है।

आज तक उनको टीवी इंडस्ट्री में कभी भी ऐसी आउटफिट में नहीं देखा गया है और उनका यह वीडियो वायरल हो जाने के बाद हर कोई यही कह रहा है कि आखिर दया बेन का यह वीडियो इतने सालों तक कहां छुपा कर रहा।

इस वीडियो के वायरल हो जाने के बाद से वीडियो के कमेंट सेक्शन पर लोगों द्वारा काफी कमेंट किए जा रहे हैं।

कुछ लोग तो यह तक कह रहे हैं दयाबेन अब संस्कारी नहीं रही वही कुछ लोगों ने उनका समर्थन करते हुए कहा कि यह उनके करियर के शुरुआती दिन है और इसको लेकर कोई मजाक नहीं करना चाहिए।

आपकी जानकारी के लिए बता दें दिशा वकानी को दया बेन का किरदार निभाते हुए काफी समय से नहीं देखा गया है।

बताया जा रहा है कि जब से वह प्रेग्नेंट तब से उन्होंने शो से मैटरनीती लीव ली हुई थी, लेकिन अभी तक शो में उन्होंने वापसी नहीं की है।

शो मेकर्स से बातचीत के दौरान सामने आया था कि दिशा वकानी अगर एक निश्चित समय तक शो में वापसी करते हैं तो ठीक है नही तो शो मेकर्स उनके बिना किसी नई दया बेन को लाकर कहानी को आगे बढ़ाएंगे।

Exit mobile version