Site icon Bollywood Masala

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की सोनू ने पहना शादी का जोड़ा, एक्टिंग छोड़ कर कर रहीं हैं ये काम

तारक मेहता का उल्टा चश्मा अब एक ऐसा शो बन चुका है जिसको लगभगर घर में ही देखा जाता है. इस शो की अगर बात की जाय तो शो का हर एक किरदार ने इस शो में काफी ज्यादा बेहतरीन काम किया है और इन सभी किरदारों का अपना एक अलग फैन बेस है बता दे आज कल तारक मेहता के शो का एक किरदार काफी ज्यादा सुर्ख़ियो बटोर रहा है.

बता दे कि इस समय मे शो का एक बहुत ही लोकप्रिय किरदार निभाने वाली सोनू काफी ज्यादा चर्चा का विषय बन गई है. ऐसा इसलिए क्योंकि सोनू का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री का सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें खूब ज्यादा वायरल की जा रही है जिससे देखने के बाद तो ऐसा लग रहा था जैसे कि सोनू ने तो गुपचुप तरीके से अपनी शादी रचाली है.

ऐसा इसलिए क्योंकि सोनू द्वारा इस तस्वीर में लाल रंग का शादी का जोड़ा पहना गया है जिसके चलते सभी लोगों द्वारा इस समय सोनू के बारे में ही खूब सारी बाते की जा रही है,आज हम आपको इस आर्टिकल के जरिए आपको बताएंगे कि आखिरकार सोनू द्वारा यह लाल रंग का शादी का जोड़ा आखिर क्यों पहन कर रखा हुआ है और इसके साथ सोनू की लाल रंग के जोड़े में खिंचवाई गई खूबसूरत तस्वीरों का आखिर राज क्या है.

भिड़े मास्टर की प्यारी बेटी सोनू को देखा गया शादी के लाल रंग के जोड़े में , आप भी देखे उनकी तस्वीरे

बता दे यह वही सोनू है जिनके द्वारा तारक मेहता शो में कभी पहले यह किरदार निभाया गया था लेकिन फिर उनको कुछ पारिवारिक कारणों की वजह से इस शो से खुद को अलग करना पड़ा था. इन दिनों झील मेहता की एक ऐसी तस्वीर के साथ अब सबके सामने बहुत ही आश्चर्य में डालने वाली खबर भी सबके सामने आई है जिसमे उनको साफ तौर पर सुंदर से शादी के जोड़े में देखा जा सकता है.

बता दे अभिनेत्री झील मेहता द्वारा शादी में पहले जाने वाला लाल रंग का एक जोड़ा पहना गया है जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही है. आइए अब आपको बताते है कि आखिर क्या वजह हुई है कि जिसके चलते इनको लाल रंग की शादी का जोड़ा पहनना पड़ा है.

सोनू द्वारा पहना गया शादी का लाल जोड़ा , यह थी सारी वजह

आपकी बता दे कि सोनू का किरदार निभाने वाली झील मेहता एक बहुत ही उम्दा मेकअप आर्टिस्ट मानी जाती है और उन्हें नए-नए तरीके से खूब सारे कपड़े पहनना और बहुत ही अलग अंदाज में दिखना बहुत ही ज्यादा पसंद है. यही कारण है कि तारक मेहता में सोनू का किरदार करने वाली अभिनेत्री झील मेहता द्वारा शादी के लाल रंग के जोड़े में तस्वीर खिंचवाई गई है.

Exit mobile version