Site icon Bollywood Masala

टीवी से गायब हो चुकी इन अभिनेत्रियों को एकता कपूर के नागिन ने बना दिया सबसे बड़ा सुपरस्टार

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला नागिन शो लोगों के बीच खूब लोकप्रिय है। अभी तक इस शो के कुल 6 सीजन आ चुके हैं और हर सीजन लोगों के बीच खूब लोकप्रिय हुआ था।

इस शो में कई सारी अभिनेत्रियों द्वारा नागिन का रोल प्ले किया गया था लेकिन जितनी लोकप्रियता मौनी रॉय को मिली शायद ही उतनी किसी और टीवी ऐक्ट्रेस को मिली होगी।

फिर भी इस शो में तमाम अभिनेत्रियों ने अपने अभिनय दम पर अपनी अलग पहचान हासिल की है। आज हम इसी क्रम में अपने आर्टिकल के जरिए आपके सामने उन सभी अभिनेत्रियों का जिक्र करने वाले हैं:

1. अदा खान

अदा खान को नागिन शो के शुरुआती दोनों सीजन में अभिनय करते हुए देखा गया था। शो में इनके द्वारा शेषा और रुचिका का किरदार निभाया गया था।

इस शो में उनके एक्सप्रेशन ने लोगों का बहुत ही ज्यादा मन जीत लिया था और हर कोई उनकी एक्टिंग का फैन हो गया था।

2. सुरभि ज्योति

सुरभि ज्योति को इस शो के तीसरे सीजन में बेला की किरदार में देखा गया था। इस शो में वह ज्यादातर साड़ियों में ही नजर आई थी।

हर कोई उनके फैशन स्टाइल का पूरी तरह फैन हो गया था। आज भी सोशल मीडिया पर इनकी फोटोज खूब पसंद की जाती है।

3. निया शर्मा

निया शर्मा द्वारा नागिन शो में बृंदा का किरदार निभाया गया था। शो के शुरुआती एपिसोड में इनका सूट वाला लुक लोगों को खूब पसंद आया था।

इसके बाद निया शर्मा का हॉट साड़ी लुक लोगो के बीच खूब पॉपुलर हुआ था।

4. करिश्मा तन्ना

नागिन शो में करिश्मा तन्ना अभी-अभी ही आई हैं लेकिन उन्होंने अपने अभिनय के दम पर कुछ ही दिनों में लोगों के बीच अच्छी खासी पापुलैरिटी को कमा लिया है।

5. सत्यांशी घोष

सत्यांशु घोष को तो नागिन से पहले कई सारे टीवी सीरियल्स में काम करते हुए देखा जा चुका है।

इन्होंने अपने अभिनय के दम पर लोगों के बीच खूब नाम कमाया है और आज भी नागिन शो में वह अपने दम पर लोगों के बीच खूब नाम कमा रही है।

6. तेजस्वी प्रकाश

तेजस्वी प्रकाश को भी नागिन शो से काफी ज्यादा लोकप्रियता मिली है।

इससे पहले भी वह कई सारे शो में काम कर चुकी हैं, लेकिन जितना पापुलैरिटी उनको इस शो से मिली उन्होंने शायद ही किसी और शो से इतनी उम्मीद लगाई होगी।

7. मौनी राय

मौनी राय को तो इस शो ने फर्श से उठाकर अर्श पर ला दिया है, आज मोनी रॉय बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़ी बड़ी फिल्में कर रही हैं और उन्हें भी पहचान इसी नागिन शो से ही मिली थी।

Exit mobile version