Site icon Bollywood Masala

‘पुष्पा’ के श्रीवल्ली गाने पर रानू मंडल ने किया डांस, लोग बोले – इस वीडियो …

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म पुष्पा: द राइज का खुमार दर्शकों के ऊपर साफ दिखाई दे रहा है। सोशल मीडिया पर ‘पुष्पा’ के गाने से लेकर डायलॉग्स तक तेज से वायरल हो रहे है।

ऐसे में अब पुष्पा के गाने श्रीवल्ली पर रानू मंडल के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो श्रीवल्ली गानें पर पर डांस करती हुई दिखाई दे रही रही हैं।

देखें वीडियो

Ranu mandal in srivalli song

रानू मंडल का यह वीडियो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है और वो इस वीडियो पर जमकर लाइक कमेंट और शेयर कर रहे है।

श्रीवल्ली गानें पर रानू के फनी डांस स्टेप्स देख फैन्स अपनी हंसी को रोकने में कामयाब नहीं हो पा रहे है। कई सोशल मीडिया यूजर्स ये कह रहे है कि इस वीडियो को अल्लू अर्जुन तक जरूर पहुँचाना चाहिए।

आपको बता दिया जाये कि रानू कभी रेलवे प्लेटफॉर्म पर गाना गाया करती थी। उनके गाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया और वो रातों -रात स्टार इंटरनेट सेंसेशन बन कर उभरी।

वो लता मंगेशकर का गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ को रेलवे स्टेशन पर गगा रही थी लोगों ने रानू मंडल को गाना गाते हुए सुना और फिर उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया।

इसके बाद वो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जबकि उनका ये वीडियो संगीतकार और गायक हिमेश रेशमिया ने सुना तो उनका गाना उन्हें बहुत पसंद आया और अपनी फिल्म का एक गाना उनको गाने के लिए दिया।

जैसे रानू मंडल रातों-रात स्टार बनी वैसे ही रानू मंडल गायब हो गईं। आपको बता दे की पिछले साल मीडिया में खबरें आयी थी कि रानू मंडल पर फिल्म बनाई जा रही है और फिल्म का नाम ‘मिस रानू मारिया’ है।

वहीं कहा गया था कि इस फिल्म को ऋषिकेश मंडल डायरेक्ट करेंगे।

रानू मंडल की बायोपिक फिल्म में रानू मंडल का मुख्य किरदार बंगाली और हिंदी फिल्मों में काम कर रही अभिनेत्री इशिका डे निभाएंगी। टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में इशिका ने कहा था कि फिल्म की शूटिंग कोलकाता और मुंबई में की जाएगी।

इस फिल्म के लिए पहले अभिनेत्री सुदीप्ता चक्रवर्ती को लेने लेने की बात चल रही थी लेकिन लॉकडाउन की वजह से शेड्यूल, डेट्स में दिक्कतें आ गयी जिसके बाद इशिका को कास्ट कर लिया गया।

इशिका फिल्म ‘लाल कप्तान’ और वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ में काम कर चुकी हैं। ये फिल्म कब रिलीज की जाएगी और ये फिल्म बड़े परदे पर आएगी या ओटीटी प्लेटफार्म पर आएगी।

इसकी कुछ जानकारी नहीं मिली है। अभी इसकी शूटिंग पूरी हुई है या नहीं इस बारे में कुछ नहीं पता है।

Exit mobile version