Site icon Bollywood Masala

शार्क टैंक के अशनीर ग्रोवर ने बादशाह से की मुलाकात, लोग बोले – ‘दो*लापन’ गाना आने वाला है

भारतपे के को फाउंडर और मैनेजिंग डायरेक्टर अशनीर ग्रोवर तब से एक सेलिब्रिटी बन गए हैं जब से वह ‘शार्क टैंक इंडिया’ में एक जज के रूप में दिखाई दिए है। फेमस होने के बाद से अक्सर उनके पोस्ट सोशल पर वायरल हो जाते है।

अब उन्होंने बादशाह के साथ अपनी मुलाकात की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जिस पर यूजर्स की मजेदार प्रतिक्रियाएं आ रही है।

रियलिटी शो में आने के बाद से अशनीर पर जमकर मीम बनाये जा रहे है। ऐसा लगता है कि उनके डायलॉग ‘ये सब दोगलपन है’ ने यूजर्स का ध्यान खींचा है, जिसके परिणामस्वरूप सोशल मीडिया पर इस डायलॉग के उनके मीम वायरल हो रहे है।

इस बीच रैपर बादशाह के साथ उनकी तस्वीर ने भी यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींचा है। अश्नीर ग्रोवर ने अमन गुप्ता के ऑफिस पर बादशाह से मुलाकात की और उसकी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर उन्होंने शेयर करते हुए लिखा,

“दिल्ली के अपने साथी लड़का बादशाह के साथ अच्छा समय बिताया मेरे पसंदीदा कलाकार और सिंगर भी! अमन गुप्ता बोट के ऑफिस में मुझे बुलाने के लिए आपका शुक्रिया।”

तस्वीर शेयर करने के तुरंत बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स उस पर उनकी टांग-खिंचाई करने लगे। एक यूजर ने अशनीर ग्रोवर की पोस्ट पर कमेंट किया, “आप दोनों एक बेहतरगाना कंपोज करें- ये सब दोगलपंती है बादशाह हां, यह मेरी पिच है।”

जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, “अब क्या म्यूजिक का बिजनेस शुरू कर रहे हो? एक तीसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “मुझे आपके रोस्टिंग स्किल्स के बदले 50% इक्विटी चाहिए,” जबकि एक चौथे यूजर ने लिखा, “नया गाना आ रहा है – ये सब दोगलापन है।”

वहीं जनवरी के पहले हफ्ते में अशनीर पर कोटक बैंक के एक कर्मचारी को फोन पर गाली देने का आरोप लगा था। इसके अलावा उन पर और उनकी पत्नी पर कंपनी में घोटाला करने का आरोप लगा था।

इसके कारण कंपनी के बोर्ड मेंबर्स ने इस मामलें पर जांच करने के लिए एक कमिटी गठित की थी।

इस कमिटी ने कुछ समय समय बाद अपनी रिपोर्ट पेश की जिसमें बताया गया था कि ग्रोवर की पत्नी माधुरी जैन और उनके भाई (अश्नीर के साले) श्वेतांक जैन ने कंपनी में कई घोटाले किए है।

कंपनी में फर्जी बिलों के माध्यम से कई गड़बड़ियां सामने आयी है जिसमें माधुरी जैन और श्वेतांक जैन की भागीदारी की बात रिपोर्ट में बताई गयी है।

रिपोर्ट में ‘पानीपत कनेक्शन’ का भी जिक्र किया गया है। फर्जी बिलों में जितने भी वेंडर हैं वो सब पानीपत के है और अश्नीर की पत्नी भी पानीपत की ही है।

इसके बाद अशनीर को छुट्टी पर भेज दिया गया था और कुछ दिनों बाद उनकी पत्नी भी छुट्टी पर चली गयी थी। अशनीर ने कहा है कि कंपनी उन्हें निकालना चाहती है तो उन्हें कोई दिक्कत नहीं है इसके लिए कंपनी को उन्हें 4000 करोड़ रुपये देने होंगे।

अभी तक भारतपे कम्पनी की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। ये मामला कब सुलझेगा ये तो आने वाला समय ही बताएगा।

Exit mobile version