Site icon Bollywood Masala

शार्क टैंक के अशनीर ग्रोवर ने बताया कि शुरू में वो कई बार अनुपम मित्तल से फंडिंग मांगने गए थे पर …

शार्क टैंक इंडिया के 7 जज में से एक अशनीर ग्रोवर को अपने खराब व्यवहार के लिए जाना जाता है। अब अपने इस स्वभाव पर उन्होंने कहा है कि रियलिटी शो में उन्हें असभ्य के रूप में क्यों देखा जाता है।

भारतपे के को-फाउंडर अशनीर ने एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे वह शार्क टैंक इंडिया के इन्वेस्टर्स के पैनल में शामिल हुए।

इसके अलावा उन्होंने अपनी और अनुपम मित्तल को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा है कि वो अपनी शुरूआती दिनों में पैसा जुटाने के लिए उन्हें दो बार पिच कर चुके हैं लेकिन कभी उनके पैसे नहीं लिए।

राज शमानी के फिगरिंग आउट पॉडकास्ट में अशनीर ने कहा कि शो में उनके असभ्य होने का कारण यह हो सकता है कि वह हिंदी में बोलते हैं, और वह कभी नहीं जानते थे कि शो में ‘व्यवहार’ कैसे किया जाता है।

उन्होंने कहा कि अंग्रेजी के विपरीत, जिसमें ‘म्यूजिकल टोन’ है, हिंदी ‘धंधे की भाषा’ है और इसमें बारीकियां हैं जो स्पीकर को सीधे मुद्दे पर पहुंचने में मदद करती हैं।

उन्होंने कहा कि अपने ऑफिस में भी कहते हैं कि हिंदी में बात किया करें क्योंकि उन्हें लगता है कि अंग्रेजी काफी नहीं है।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि वह अपने समय में अनगिनत इन्वेस्टर्स से मिले है और वह काफी नाराज हो जाते थे क्योंकि वो उन्हें मना करने की बजाय अधिक ‘मेट्रिक्स’ मांगते थे।

अशनीर ने कहा कि कुछ ‘ऑडिशन’ के बाद जिसमें मॉक पिच और एक इंटरव्यू भी शामिल था, उन्हें शो में ‘शार्क’ के रूप में शामिल किया गया। लेकिन साइन करने से पहले वह जानना चाहते थे कि उनके को-पैनलिस्ट कौन होंगे।

उन्होंने कहा कि विनीता सिंह कॉलेज में उनकी जूनियर थीं और वह अनुपम मित्तल (शादी डॉट कॉम के) को तब से जानते हैं जब वह भारतपे के लिए इन्वेस्टमेंट जुटा रहे थे।

अशनीर ने कहा, ‘मैं अनुपम को पहले से जानता हूं। मैंने एक बार उनसे भारतपे के लिए पैसे जुटाने की कोशिश की थी। मुझे पैसे कहीं और से मिले, इसलिए मैंने उसका पैसा कभी नहीं लिया। वास्तव में, मैंने उन्हें एक बार नहीं बल्कि दो बार पिच दी थी।”

अशनीर शो में अपने व्यवहार और उनके खिलाफ लगाए गए आरोपों के कारण, सबसे विवादास्पद शार्क टैंक इंडिया जजों में से रहे हैं।

शो ने पिछले हफ्ते अपना पहला सीजन समाप्त किया अशनीर को छोड़कर कुछ शार्क, इस सप्ताह के अंत में एक विशेष रीयूनियन एपिसोड के लिए एक साथ आए थे।

अशनीर की नेटवर्थ की बात करें तो एक मैगजीन के मुताबिक उनकी नेटवर्थ 21,300 करोड़ रुपये के करीब है। वह शार्क टैंक इंडिया शो के सबसे अमीर शार्क है।

Exit mobile version