Site icon Bollywood Masala

तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने मांगी माफी, पर प्रशंसकों ने कहा “भाई अब कोई नहीं देखता”

तारक मेहता का उल्टा चश्मा भारतीय टेलीविजन के इतिहास में सबसे लंबे समय तक चलने वाला शो है।सिटकॉम ने अपने 13 साल के कोर्स में गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स हासिल करने सहित कई प्रशंसाएं हासिल की हैं।

दिलीप जोशी, मुनमुन दत्ता सहित अन्य लोगों के शो ने हाल ही में ऐतिहासिक तथ्यों को गलत बताया और इसके लिए बड़े पैमाने पर नकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त की।

कल के एपिसोड में, TMKOC टीम ने कहा कि देशभक्ति गीत ‘ऐ मेरे वतन के लोगो’ 1965 में रिलीज़ हुआ था। लेकिन जानकारी गलत थी।

इसे 1963 में लॉन्च किया गया था। जैसे ही एपिसोड प्रसारित हुआ, कई उपयोगकर्ताओं ने शो को गलत तथ्य फैलाने के लिए आड़े हाथों लेना शुरू किया।

गलती का एहसास होने पर, तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माताओं ने अपने ट्विटर हैंडल को लिया और माफी जारी की।

उनके ट्वीट में लिखा था, ‘हम अपने दर्शकों, प्रशंसकों और शुभचिंतकों से माफी मांगना चाहते हैं। आज के एपिसोड में, हमने अनजाने में 1965 का उल्लेख “ऐ मेरे वतन के लोगो” गीत के रिलीज के वर्ष के रूप में किया।

ट्वीट में आगे कहा, “हालांकि, हम खुद को सही करना चाहेंगे। यह गीत 26 जनवरी, 1963 को जारी किया गया था। हम भविष्य में सावधान रहने का वादा करते हैं।

हम आपके प्यार और समर्थन की सराहना करते हैं – असित मोदी और टीम तारक मेहता का उल्टा चश्मा।”

कई नेटिज़न्स ने टिप्पणी के जरिये वर्षों से इसकी खराब गुणवत्ता के लिए शो की आलोचना की।

एक यूजर ने लिखा, ‘हम कॉमेडी का यह शो देखते हैं! लेकिन वर्तमान में आप ट्रैक से बाहर हैं, इसलिए अनावश्यक ज्ञान का प्रसार करना बंद करें और कुछ मज़ेदार एपिसोड बनाएं जिनका हम हंस सकें और जितना संभव हो आनंद ले सकें। ”

“भाई अब कोई नहीं देखता। एक सुंदर अंत करें। शो को खत्म कर दें। टप्पू सेना के बच्चे विवाह योग्य उम्र के हैं। माता-पिता का चेहरा सूजा हुआ और बोटोक्स वाला दिखता है। कोई कॉमेडी नहीं बची, ”दूसरे ने लिखा।

एक फैन ने लिखा, ‘किसी को परवाह नहीं.. हम सिर्फ पुराने एपिसोड देखते हैं.. नए एपिसोड देखने योग्य नहीं हैं.. बस टाइमपास के लिए एपिसोड खतम करते है…’

Exit mobile version