Site icon Bollywood Masala

पक्के दोस्त तारक मेहता व जेठालाल असल जिंदगी में एक दूसरे से बात तक नहीं करते, पढ़िये कारण

मशहूर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले कई सालों से लोगों का मनोरंजन करता हुआ आ रहा है।

इतने लंबे सफर में कई नए चेहरे शो में शामिल हुए हैं और कई पुराने चेहरों ने शो को अलविदा कह दिया है।

तारक मेहता में लोग जेठालाल और तारक मेहता की दोस्ती की मिसाल देते हुए नजर आते है लेकिन क्या आपको पता है कि असल जिंदगी में ये दोनों किरदार एक-दूसरे से बात करना भी पसंद नहीं करते।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जेठालाल और तारक मेहता की ये दोस्ती पर्दे पर दर्शकों को ही देखने को मिलती है।

मीडिया में खबरे चल रही है कि जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी और तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दिलीप जोशी और शैलेश लोढ़ा लंबे समय से एक-दूसरे से नाराज चल रहे है।

इतना ही नहीं नाराजगी के चलते शूटिंग के वक्त दोनों स्टार्स एक साथ नजर आते हैं, लेकिन शूटिंग खत्म होते ही दिलीप और शैलेश अपने-अपने वैनिटीज में चले जाते है।

खबरों में कहा जा रहा है कि शैलेश लोढ़ा और दिलीप जोशी दोनों के बीच यह लड़ाई काफी पुरानी है, जो आज भी बनी हुई है।

शैलेश और दिलीप दोनों ही अनुभवी अभिनेता है। इन दोनों ने अपने अभिनय के जरिये लोगों के दिलों में खास जगह बना रखी है।

यही कारण है कि वे अपने बीच की इस दरार को परदे पर बिल्कुल भी नहीं दिखने देते हैं।

शो में दोनों के बीच की जुगलबंदी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है जिसे देखकर यकीन करना मुश्किल हो जाता है कि असल जिंदगी में शैलेश और दिलीप के बीच कुछ अनबन है वो अनबन क्या है कोई नहीं जानता।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा 2008 में पहली बार टीवी पर प्रसारित हुआ था। उसके बाद से अब तक ये शो लगातार दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है।

दिलीप जोशी के करियर की बात करें तो उन्होंने दाल में काला, कोरा कागज, रिश्ते- द लव स्टोरीज, हम सब बाराती, मालिनी अय्यर जैसे टीवी सीरियल्स में भी काम किया है।

दिलीप ने टीवी सीरियल्स में काम करने के अलावा मैने प्यार किया, हम आपके हैं कौन, फिर भी दिल है हिंदुस्तानी, खिलाड़ी 420, हमराज, दिल है तुम्हारा और व्हाट्स योर राशि ? जैसी फिल्मों में भी काम किया है लेकिन उनको पहचान तारक मेहता का उल्टा चश्मा से ही मिली है।

शैलेश लोढ़ा के करियर की बात की जाए तो वो कॉमेडी सर्कस 2, कॉमेडी का महा मुकाबला, वाह! वाह! क्या बात है!, बहुत ख़ूब जैसे टीवी सीरियल्स में काम किया है। इसके अलावा वो बहुत बड़े कवि है।

Exit mobile version