Site icon Bollywood Masala

ये विदेशी अभिनेत्रियां बिग बॉस के घर का बन चुकी हैं हिस्सा

टीवी की दुनिया के सबसे विवादित और मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस को देखना दर्शक काफी पसंद करते हैं। बिग बॉस में आपको टीवी जगत और बड़े पर्दे के स्टार हिस्सा लेते है।

कई बार तो हॉलीवुड से भी एक्ट्रेस बिग बॉस के घर में हिस्सा लेने के लिए आ जाते है जिससे शो की टीआरपी को बढ़ाने में काफी मदद मिल जाती है। तो आज हम आपको उन विदेशी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने बिग बॉस के घर में हिस्सा लिया है।

1. जेड गुडी

बिग बॉस के दूसरे सीजन में ब्रिटिश टीवी अभिनेत्री सेलिब्रिटी जेड गुडी इस शो का हिस्सा बनी थी और तब इस शो को शिल्पा शेट्टी ने होस्ट किया था।

बहुत कम लोगों को पता होगा कि जेड और शिल्पा जब 2002 में यूके में प्रसारित ‘बिग ब्रदर’ रियलिटी शो का हिस्सा बनी थी तब जेड ने उन पर रेसिस्ट कमेंट कर दिए थे।

जेड शिल्पा से अपने रिश्ते सुधारने के लिए ही बिग बॉस सीजन 2 का हिस्सा बनी थी। बिग बॉस 2 में हिस्सा लेने के दो दिन बाद ही उन्हें कैंसर की बीमारी का पता चला था और उसके एक साल वो मर गयी थी।

2. क्लॉडिया सीजला

पॉलिश-जर्मन मॉडल क्लॉडिया सीजला ने बिग बॉस के तीसरे सीजन में हिस्सा लिया था और इस सीजन को अमिताभ बच्चन होस्ट करते हुए नजर आये थे। क्लॉडिया ने खिलाड़ी 786’, ‘देसी कट्टे’ और ‘क्या कूल हैं हम-3’ जैसी फिल्मों में भी अभिनय किया है।

3. वीना मलिक

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने बिग बॉस सीजन- 4 में घर में एंट्री ली थी। अपने विवादास्पद बयान और अभिनेता अस्मित पटेल के साथ इंटीमेसी को लेकर उन्होंने काफी सुर्खिया बटोरी थी।

वीना मलिक एक मैगजीन को न्यूड पोज देने के साथ ही ‘स्वयंवर’ शो में भी नजर आयी थी।

4. पामेला एंडरसन

कनाडा की मशहूर मॉडल और लोकप्रिय टीवी सीरियल बेवॉच की स्टार हॉलीवुड अभियंत्री पामेला एंडरसन ने बिग बॉस के चौथे सीजन में हिस्सा लिया था। अपने ग्लैमर और स्टाइलिश अंदाज के कारण वो भारत में काफी मशहूर हो गयी थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पामेला एंडरसन बिग बॉस की सबसे महंगी कंटेस्टेंट हैं। महज कुछ दिनों के लिए ही उन्होंने करोड़ों रुपए फीस के तौर पर चार्ज किये थे।

5. विदा समदजई

पूर्व मिस अफगानिस्तान विदा समदजई ने बिग बॉस के घर में सीजन 5 में एंट्री ली थी। इसे संजय दत्त होस्ट करते हुए नजर आये थे लेकिन बीच-बीच में सलमान भी संजय दत्त के साथ होस्ट करते हुए दिखाई दे जाते थे ,

विदा समदजई साल 2003 में मिस अफगानिस्तान बनी थी और साल 1974 के बाद वो पहली अफगानी महिला थी जो किसी ब्यूटी पेजेंट में शामिल हुई थी।

6. सनी लियोनी

कैनेडियन मूल की पूर्व अमेरिकन पोर्न एक्ट्रेस सनी लियोनी ने बिग बॉस 5 में वाइल्ड कार्ड के जरिये शो में हिस्सा लिया था। सनी ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है।

कभी पोर्न इंडस्ट्री में काम करने वाली सनी आज बॉलीवुड में बहुत सम्मान के साथ काम कर रही है।

7. एली अवराम

स्वीडन की मॉडल और अभिनेत्री एली अवराम बिग बॉस के सातवें सीजन का हिस्सा बनी थी। वो करीब घर डेढ़ महीने तक इस शो में बनी रही। शो से बाहर होने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में अपना करियर बनाने की सोची और उनका करियर पटरी पर आ गया।

उन्होंने अब तक किस -किस को प्यार करूँ, मलंग जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं और कई फिल्मों में उन्होंने आइटम नंबर भी करके दिखाया है।

8. नोरा फतेही

मोरक्कन-कैनेडियन मॉडल अभिनेत्री नोरा फतेही बिग बॉस 9 में बतौर वाइल्ड कार्ड के जरिये इस शो का हिस्सा बनी थी। बिग बॉस के घर में नोरा का अफेयर प्रिंस नरूला के साथ चला था।

घर से बाहर आने के बाद उन्होंने कई फिल्मों में आइटम डांस किया। नोरा ने बाहुबली- द बिगनिंग, सत्यमेव जयते, बाटला हाउस, मरजावां जैसी और भी फिल्मों में अपने डांस का जलवा दिखाया है।

Exit mobile version