Site icon Bollywood Masala

दयाबेन और नटुकाका के बिना खत्म हो जाएगा तारक मेहता का उल्टा चश्मा? “रीता रिपोर्टर” ने दी प्रतिक्रिया

तारक मेहता का उल्टा चश्मा भारतीय टेलीविजन का सबसे लोकप्रिय शो में शुमार है। यह शो पिछले 13 सालों से ज्यादा समय से लगातार दर्शकों मनोरंजन करता हुआ आ रहा है।

दिलीप जोशी, मुनमुन दत्ता और शैलेश लोढ़ा सहित कई कलाकारों को शो में काम करने के बाद काफी प्रसिद्धि मिली।

इस बीच शो से दिशा वकानी उर्फ दयाबेन और घनश्याम नायक उर्फ नटुकाका सहित कुछ कलाकारों ने शो को अलविदा कह दिया।

अब शो को लेकर निर्देशक की पत्नी और अभिनेत्री प्रिया आहूजा ने दिशा और नायक के बिना चल रहे शो पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

सालों से इस शो के सभी कलकारों और कहानी को फैंस ने काफी पसंद किया है लेकिन अब फैंस कह रहे है की तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो उबाऊ होता जा रहा है।

फैंस को लगता है कि मेकर्स शो को आगे बढ़ाने में लगे हुए है जिससे शो बोरिंग होने लगा है। लंबे समय से, निर्माताओं ने भी शो में दिशा की जगह किसी और अभिनेत्री या फिर दिशा की शो में वापसी को लेकर कोई कमेंट नहीं किया है।

ईटाइम्स के साथ बातचीत में, तारक मेहता का उल्टा चश्मा के डायरेक्टर मालव सुरेश राजदा की पत्नी और शो में रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाने वाली प्रिया आहूजा ने शो के पुराने कलाकारों के शो छोड़ने के मुद्दे पर खुलकर बात की है।

उन्होंने साथ ही साथ ये भी बताया कि दिशा वकानी और घनश्याम नायक के शो छोड़कर जाने से शो की टीआरपी पर असर पड़ा है।

प्रिया आहूजा ने कहा, “हां, दर्शकों का एक निश्चित वर्ग हो सकता है जो आपके द्वारा बताए गए किरदारों के प्रति पूरी तरह से वफादार रहता हैं।

मैं अभी भी मानती हूँ है कि ‘टीएमकेओसी’ के प्रति वफादारी इतनी ज्यादा है कि इसके नियमित दर्शकों में से 90 प्रतिशत ऐसे है जो शो के बारे में जानने में लगे रहते है।

अभिनेत्री ने टीआरपी के बारे में भी बात करते हुए कहा, “मैं टीआरपी के खेल को कभी नहीं समझ पायी हूँ लेकिन मैं इस बात से सहमत नहीं हूं कि ‘टीएमकेओसी’ ने अपना सिलेबसचलाया है।

टीआरपी में उतार-चढ़ाव हो सकता है क्योंकि लोग आजकल टीवी धारावाहिकों के अलावा बहुत सी अन्य चीजें देखते हैं।

इसलिए वे नेशनल टेलीविजन पर निर्धारित समय पर टीवी शो नहीं देखते हैं; वे ऐप्स पर जाकर उन शो को देख लेते है।”

तारक मेहता का उल्टा चश्मा पहली बार टीवी पर 28 जुलाई 2008 को प्रसारित हुआ था। इस शो में दिलीप जोशी, अमित भट्ट, मुनमुन दत्ता और शैलेश लोढ़ा जैसे कलाकार मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रहे है।

Exit mobile version