Site icon Bollywood Masala

उर्फी जावेद ने बताया अपने फोन में एक्स बॉयफ्रेंड का नंबर किस नाम से किया है सेव

पिछले साल बिग बॉस ओटीटी वूट एप पर प्रसारित किया गया था। 6 हफ्तों तक चले इस शो के होस्ट करण जौहर थे।

वहीं इस शो की प्रतिभागी उर्फी जावेद जब से इस शो से बाहर निकली है तब से वो किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में बनी रहती है।

उर्फी सबसे ज्यादा चर्चा में अपने अतरंगी आउटफिट पहनने को लेकर रहती है। उनका फैशन सेंस एकदम अलग का है।

उनके इसी फैशन के कारण उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जाता है। हालांकि अभिनेत्री को ट्रोल्स से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

आउटफिट के अलावा उर्फी जावेद अपने बेबाक बयान के लिए भी खबरों में बनी रहती है। जिस अंदाज से वो अपनी बातें रखती है शायद ही कोई ऐसे रखता होगा।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उर्फी जावेद ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड को लेकर खुलासा किया था।

अभिनेत्री से जब इंटरव्यू में उर्फी से पूछा गया कि आपके फोन में कितने कॉन्टेक्ट नंबर मौजूद हैं तो उन्होंने बताया कि मैं अपने एक्स बॉयफ्रेंड की आईडी यूज करती थी इसलिए मेरे फोन में उसके भी कॉन्टैक्ट्स मौजूद है।

उर्फी ने आगे बताया कि उनमें से आधे से ज्यादा उनके कॉन्टैक्ट्स मेरे नहीं है। उनके फोन में हजार दो हजार कॉन्टैक्ट्स नंबर है।

वहीं उनसे जब ये सवाल किया गया कि फोन में उन्होंंने किस नंबर को सबसे ज्यादा फनी नेम से सेव किया हुआ है ?

इस बात का जवाब देते हुए उर्फी ने बताया कि मैंने मेरे एक्स बॉयफ्रेंड का नाम फनी नेम से सेव कर रखा है। उसके बाद अभिनेत्री ने अपने बॉयफ्रेंड के फनी नेम को भी बताती हुई नजर आती है तब बिप बिप का साउंड आ जाता है।

ऐसे में ये कहना बिल्कुल सही होगा कि उर्फी जावेद के कॉन्टेक्ट में आज भी उनके बॉयफ्रेंड का नंबर मौजूद है।

इससे पहले उर्फी जावेद ने कंगना रनौत ने जैसी कृष में ड्रेस पहनी थी वैसी ड्रेस पहन उन्होंने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया था।

उसके बाद वो बिना ब्लाउज के साड़ी पहन प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस को भी कॉपी करती हुई नजर आयी थी।

उर्फी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने फैंस के लिए अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है।

उर्फी जावेद का जन्म 15 अक्टूबर 1997 को लखनऊ में हुआ था। उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा सिटी मोंटेसरी स्कूल, लखनऊ से की। उन्होंने एमिटी यूनिवर्सिटी, लखनऊ से मास कम्युनिकेशन में ग्रेजुएशन किया है।

उर्फी ने छोटे परदे पर अपना डेब्यू 2016 में बड़े भईया की दुल्हनिया सीरियल से किया था। इसके बाद वो चंद्र नंदिनी, मेरी दुर्गा, सात फेरो की हेरा फेरी, बेपनाह और ऐ मेरे हमसफर जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं।

Exit mobile version