Site icon Bollywood Masala

गौरव तनेजा समेत ये 7 यूट्यूबर्स अपने यूट्यूब चैनल के लिए लोगों के साथ करते हैं बेहूदा हरकत

इन दिनों इंटरनेट पर गौरव तनेजा का नाम खूब ट्रेंड हो रहा है और इसकी वजह उनकी गिरफ्तारी बताई जा रही है। गिरफ्तारी की वजह मेट्रो ट्रेन में इनका जन्मदिन मनाना बताया जा रहा है।

इन्होंने कई लोगो के साथ मिलकर मेट्रो ट्रेन के अंदर जन्मदिन मनाया था और इसका विडियो बनाकर यूट्यूब पर भी शेयर करना चाहते थे।

लेकिन इसी बीच पुलिस ने उनको धारा 144 का उल्लंघन करने की वजह से गिरफ्तार कर लिया है। अब उन पर आगे की कार्यवाही की जायेगी।

आज हम इसी क्रम में अपने आर्टिकल के जरिए आपके सामने उन सभी युटूबर्स का जिक्र करने वाले हैं जिनको किसी न वजह से गिरफ्तार किया जा चुका है:

1. मुन्नवर फारुकी

मुनावर ने लॉक अप शो जीतकर खूब लोकप्रियता हासिल की थी। इस शो में आने से पहले मुनावर यूट्यूब प्लेटफार्म के एक बेहतरीन स्टैंड अप कॉमेडियन रह चुके हैं।

इन्होंने यूट्यूब पर अपने कॉमेडी वीडियो से खूब पॉपुलैरिटी हासिल की थी। लेकिन एक बार मुन्नवर को पुलिस द्वारा हिंदू धर्म का मजाक उड़ाने के लिए गिरफ्तार किया जा चुका है।

2. गौरव शर्मा

अगर आप भी यूट्यूब ब्लॉग विडियो देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं तो अपने फेसिंग फ्लैक ( facing flak) चैनल का नाम जरूर सुना होगा।

इस यूट्यूब चैनल के मालिक गौरव शर्मा को अपनी बेहूदा हरकत की वजह से गिरफ्तार किया जा चुका है।

दरअसल इन्होंने यूट्यूब पर व्यूज पाने के लिए अपने कुत्ते को गुब्बारे से उड़ा दिया था। इसके लिए ये भी पुलिस द्वारा अरेस्ट किए जा चुके हैं।

3. विकास पाठक

हिंदुस्तानी भाऊ के नाम से मशहूर विकास पाठक ने लोगों के बीच खूब पापुलैरिटी हासिल की थी।

इस यूट्यूब चैनल के लोग इतने ज्यादा दीवाने थे, वीडियो अपलोड होते ही वीडियोस पर मिलियन व्यूज आने लग जाते थे।

विकास पाठक को स्टूडेंट्स को ऑफलाइन एक्जाम के लिए होने वाले प्रोटेस्ट के लिए भड़काने के जुर्म में गिरफ्तार किया जा चुका है।

4. कार्तिक गोपीनाथ

राइट विंग को काफी ज्यादा समर्थन दिखाने वाले कार्तिक गोपीनाथ को अपने तमिल भाषा के यूट्यूब चैनल पर बिना अनुमति के चंदे मांगने के आरोप में गिरफ्तार किया जा चुका है।

इनके ऊपर लगभग लाखो से ज्यादा रुपयों में चंदा मांगने का आरोप है।

5. सारायू

तेलगु भाषा की जानी मानी अभिनेत्री और यूट्यूबर सारायू के ऊपर कानून का शिकंजा कसा जा चुका है।

अभिनेत्री के ऊपर हिन्दू धर्म का अपमान करने का आरोप लग चुका है।

6. मदन कुमार

चेन्नई के यूट्यूबर मदन कुमार ने पब जी और अन्य ऑनलाइन गेम्स की लाइव स्ट्रीमिंग करके खूब नाम कमाया हुआ है।

मदन कुमार के ऊपर ऑनलाइन फीमेल गेमर्स के साथ अश्लील बात करने का आरोप लग चुका है ऑफ साइबर सेल द्वारा इन्हे गिरफ्तार किया जा चुका है।

7. गौरव शर्मा

यूट्यूब चैनल गौरव जोन के मालिक गौरव शर्मा ने अपने यूट्यूब चैनल से खूब नाम कमाया हुआ था। लेकिन निधिवन राज में रात के समय वीडियो बनाने के लिए पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया जा चुका है।

दरअसल बता दे मथुरा के निधिवन राज में रात के समय जाना पूरी तरह वर्जित है, क्युकी यहां ऐसी मान्यता है कि कृष्ण जी रात में राधा जी के साथ रासलीला करते हैं।

Exit mobile version