Site icon Bollywood Masala

शादी के सिर्फ 20 दिन बाद ही नवविवाहिता को ससुराल में हुआ देवर से प्यार, देवर संग घर से भागी

अभी हाल ही उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले से एक बहुत ही अजीबोगरीब मामला सबके सामने आ रहा है.

जिसके अनुसार ससुराल में 20 दिन पहले दुल्हन ही बनकर आई महिला को अपने ही देवर से प्यार हो गया है.

मात्र 20 दिन में ही दोनों के बीच प्यार कुछ इस हद तक परवान चढ़ गया कि भाभी- देवर ने घर से भागने तक का प्लान बना लिया था.

और एक दिन दोनो को मौका मिला और दोनों ही घर से चुपके से फरार हो गए थे. घरवालों को जब इस पूरे मामले की जानकारी हुई उनके तो पूरे तरह ही होश उड़ गए थे.

आनन- फानन में बेचारे दुल्हन के पति ने अपने पास के थाने में जाकर इस पूरे मामले की तहरीर दी थी. इस पूरे घटना की चर्चा अब पूरे इलाके में की जा रही है. वर से लेकर वधु पक्ष तक सभी के सभी लोग इस घटना से बहुत ही ज्यादा परेशान हैं.

यह पूरा मामला पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित एक गांव का ही बताया जा रहा है. गांव के ही एक युवक की शादी पीलीभीत की ही एक युवती के साथ की गई थी.

इस शादी में परिवार के साथ- साथ ही पूरे मोहल्ले के लोग काफी ज्यादा खुश थे . सभी लोगों ने बारात में खूबजमकर दावत उड़ाई थी और दूल्हा- दुल्हन को खुश रहने का आशीर्वाद भी दिया था.

पर किसी को क्या ही मालूम था कि देवर- भाभी का हंसी मजाक एक दिन इतने जुनूनी प्यार में ही बदल जाएगा.

घरवालों के मुताबिक, नवविवाहिता मौका पाकर अपने देवर संग फरार हो चुकी है. मामले की जानकारी होते ही परिजनों के होश उड़ गए थे.

यह भी आरोप लगाया जा रहा है कि भागते समय दुल्हन उसको दिए गए जेवर भी साथ में ले गई है.

पति की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पति ने यह भी तहरीर दी है कि पत्नी अपने साथ कुछ जेवर भी ले कर भागी है. उसने पुलिस को बयान दिया है कि उसके चचेरे भाई ने इस पूरी काली करतूत को अंजाम दिया है.

READ MORE: खूबसूरती के मामले में नीता अंबानी को भी मात देती है, गौतम अडानी की पत्नी

उसने पुलिस से पत्नी को बरामद करने की मदद की है. पति का यह तक कहना है कि उसके चचेरे भाई का शादी के बाद लगातार उसके घर पर आना जाना हो गया था.

वह मेरे सामने ही मेरी पत्नी से खूब मजाक किया करता था, पर देवर- भाभी के बीच मजाक वाला रिश्ता कब प्यार में बदल गया, पता ही नही चला।

नवविवाहिता की इस नापाक हरकत के बाद से मायके पक्ष के लोग भी काफी ज्यादा हैरान-परेशान हो गए हैं. कोतवाल रामसेवक द्वारा बताया कि इस मामले पर केस दर्ज करके मामले की पूरी जांच शुरू कर दी गई है.

Exit mobile version