Site icon Bollywood Masala

मलाइका समेत इन 5 अभिनेत्रियों के योगा पोज इंटरनेट पर हो रहे जमकर वायरल

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सभी अभिनेत्रियां अपने आप को फिट रखने के लिए जिम में एक्सरसाइज करना काफी ज्यादा पसंद करती हैं।

इसके अलावा काफी अभिनेत्रियां योगा करके भी अपने शरीर को फिट रखना पसंद करते हैं, इन सभी अभिनेत्रियों की जिम और योगा वाली फोटोस इंटरनेट पर वायरल होती रहती है।

इन दिनों इंटरनेट पर इन अभिनेत्रियों की एक्सरसाइज करते हुए कुछ ऐसी फोटोस वायरल हो रही है, जिन्हें देखकर आप भी पूरी तरह दंग रह जाएंगे जाएंगे।

आज हम इसी क्रम में आपके सामने इन सभी अभिनेत्रियों के योगा पोस्ट के बारे में जिक्र करने वाले हैं:

1. गुल पनाग

गुल पनाग को बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे फिट अभनेत्री कहा जाता है। यह अभिनेत्री उम्र के मामले में 42 साल पार कर चुकी है लेकिन इनकी बॉडी 21 साल की लड़की जैसी लगती है।

2. मलाइका अरोड़ा


मलाइका अरोड़ा को बॉलीवुड की सबसे फिट अभिनेत्री कहा जाता है। इनके कई सारे फिटनेस विडियोज लोगों के बीच वायरल होते रहते हैं। आप भी इनकी यह तस्वीर देख दंग हो जाएंगे।

3. शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी को बॉलीवुड की सबसे हसीन अभिनेत्री कही जाती हैं। शिल्पा शेट्टी के फिटनेस वीडियोस लोगों के बीच खूब प्रेरणा बनते हैं।

4. बिपाशा बसु

बिपाशा बसु को भी बॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्री कहा जाता है। इस अभिनेत्री ने 40 साल की उम्र में ही अपने हॉट फोटोज से तबाही मचाई हुई है।

5. प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा ने पिछले दशक में अपनी एक्टिंग से लोगों के मन में खूब लोकप्रियता हासिल की थी। प्रीति जिंटा ने 45 की उम्र में भी खूब यंग लगती है।

6. करीना कपूर खान

करीना कपूर एक ऐसी अभिनेत्री है जो अपने फिटनेस वीडियोस से अपने जैसी उन माताओं के लिए प्रेरणा देती है। वह दो बच्चो की मां बनने के बाद भी आज बहुत ही फिट हैं।

7. सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन के बारे में आपको किसी भी तरह की परिचय की जरूरत नही है। सुष्मिता सेन ने अपने फिटनेस विडियोज से लोगो को खूब मोटिवेट किया है।

Exit mobile version