Site icon Bollywood Masala

असल जिंदगी में टैलेंट की कद्र न होने की वजह से ये स्टार्स टिकटॉक वीडियो बनाकर चला रहे अपना घर

आप मे से बहुत लोग ऐसे होंगे, जिनको डांस देखना और डांस करना बहुत ही ज्यादा पसंद होगा। पर आप में से कुछ लोग ऐसे भी होगे, जो लोग डांस करके अपने वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं और उन्हीं में से कुछ लोगों के वीडियो इतने ज्यादा वायरल हो जाते हैं कि वह रातों-रात स्टार बन जाते हैं।

आज हम इसी क्रम में अपने आर्टिकल के जरिए आपके सामने उन 7 लोगों का नाम बताने जा रहे हैं जो कि अपने डांस की वजह से रातों-रात सुपरस्टार बन गए थे।

1. युवराज सिंह उर्फ़ बाबा जैक्सन

युवराज सिंह के नाम से आप लोग भले ही ना वाकिफ हो, मगर ‘बाबा जैक्सन’ नाम से तो पूरी तरह वाकिफ़ हो होंगे.

वह अपनी एक दम परफ़ेक्ट मूनवॉक और डांस मूव्स के काफ़ी ज्यादा मशहूर माने जाते हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 1.6 मिलियन से ज्यादा के फ़ॉलोवर्स हैं.

2. अंजलि अरोड़ा

अंजलि अरोड़ा को सोशल मीडिया की सबसे फेमस इंफ़़्यूलेंसर माना जाता हैं. वो इंस्टाग्राम पर डांस रील्स बनाना काफी ज्यादा पसंद करती हैं, जो कि इंटरनेट पर काफ़ी वायरल होते हैं.

काचा बादाम सॉन्ग पर उनका वीडियो काफी वायरल हुआ था. इंस्टाग्राम पर उनके 11 मिलियन फ़ॉलोवर्स से ज्यादा फॉलोअर हैं.

3. सनातन और सावित्री

सनातन और सावित्री दरअसल रियल लाइफ में दोनों ही भाई-बहन हैं. टिकटॉप पर दोनों के डांस वीडियोज़ वायरल हो जाने के बाद वह रातों-रात इंटरनेट के स्टार बन गए थे.

अब उन्होंने अपना कंटेंट इंस्टाग्राम पर डालना शुरू कर दिया है यहां पर उनके 7.25 लाख से ज्यादा के फ़ॉलोवर्स हैं.

4. तरुण नामदेव

तरुण नामदेव को बेहतरीन स्ट्रीट डांसर कहा जाता हैं. क्योंकि, वो सड़कों पर पब्लिक के बीच डांस करना काफी ज्यादा पसंद करते हैं.

आप को जानकर हैरानी होगी कि उनके डांस की तारीफ़ ख़ुद अभिनेता ऋतिक रोशन तक कर चुके हैं. तरुण के इंस्टाग्राम पर उनके 7.88 लाख से ज्यादा के फ़ॉलोवर्स हैं.

5.रवि बाला शर्मा उर्फ़ डांसिंग दादी 

डांसिंग दादी के नाम से काफी ज्यादा मशहूर हो चुकी रवि बाला शर्मा के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचाने के लिए काफी ज्यादा जाने जाते हैं.

डांसिंग दादी को अक्सर ही बॉलीवुड के कुछ सॉन्ग पर डांस वीडियो पोस्ट करते हुए देखा जाता हैं और 63 साल की दादी के एक्सप्रेशन्स देखकर आप भी उनके दीवाने हो जाओगे.

6. जैनिल मेहता

जैनिल मेहता का अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है. वह अपने कुर्ता और स्कर्ट में अमेरिका की सड़कों पर नाचते हुए दिख रही है और वीडियो ऑडियंस द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है।
आपकी जानकारी के लिए बता दे उनके इंस्टा पर 1.37 लाख से ज्यादा के फ़ॉलोवर्स हैं.

7. संजीव श्रीवास्तव उर्फ़ डब्बू अंकल

इस पूरी लिस्ट में अगर मेरा कोई फेवरेट है तो वह है संजीव श्रीवास्तव. फ़ैमिली फ़ंक्शन में अपने रिश्तेदारों के बीच डांस करते एक व्यक्ति का वीडियो इतना ज्यादा वायरल हुआ कि वह रातों रात सुपरस्टार बन गए थे।

Dancing Uncle | Sanjeev | Dabbu & My wife Dancing on Govinda’s Song Aap ke Aa Jane Se

उनहोने अपना एक यूट्यूब चैनल बनाया हुआ है, जिस पर 5.71 लाख से ज्यादा के सब्सक्राइबर्स हैं.

Exit mobile version