Site icon Bollywood Masala

विवाह’ में अमृता राव की बहन छुट्की का बदल गया है पूरा लुक, तस्वीरें देखकर विश्वास नहीं होगा

शाहिद कपूर और अमृता राव की फिल्म विवाह हरकिसी की पसंदीदा फिल्मों की लिस्ट में जरूर जुड़ी होगी. इस फिल्म में जितना शाहिद और अमृता के करिदार को लोगो द्वारा पसंद किया गया था उतना ही प्यार उनकी छोटी बहन छुटकी यानी की अमृता प्रकाश के किरदार को भी मिला था.

फिल्म में अमृता राव और उनकी बहन की जोड़ी ने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने में काफी सफल रही थी. वहीं अब इस फिल्म को लगभग 15 साल होने जा रहे हैं.

अब अमृता की बहन छुटकी यानी की अमृता प्रकाश का लुक पूरा बदल चुका है और उनका ये लुभावना लुक देखकर उनके फैंस पूरी हैरान हो गए हैं.

बदल गया है अमृता का पूरा लुक

हाल ही में अमृता प्रकाश की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल की जा रही हैं, इन तस्वीरों में अमृता का ये ग्लैमरस अंदाज  फैंस को काफी ज्यादा हैरान कर रहा है.

इन तस्वीरों में उनको बैकलेस आउटफिट्स में देखा जा सकता है तो किसी तस्वीर में वे टू पीस में दिखाई दे रही हैं. उनके इस लुक को देखकर एक फैन ने कमेंट करते हुए यह भी कहा कि- यकीन नहीं होता आप पूरी तरह बदल गई हैं. वहीं दूसरे यूजर ने यह भी लिखा क्या ये वही छुटकी है ?

फिल्मों के साथ टीवी में भी कर चुकी है काम

उनके एक्टिंग करियर की बात करें तो अमृता द्वारा साल 2003 से अपना करियर शुरू किया गया था पहले वे ‘कोई मेरे दिल में है’ में नजर आईं थी. उसके बाद वे ‘विवाह’ फिल्म में देखी गई थी.

इस फिल्म से उनके द्वारा लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली गई थी. इसके बाद वे ‘एक विवाह ऐसा भी’ और ‘तुम बिन मिली’ में काफी अहम किरदार करती हुई नजर आईं थीं. अमृता प्रकाश फिल्मों के साथ-साथ कई सारे टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं.

Exit mobile version