Site icon Bollywood Masala

विराट कोहली ने डांस पार्टी में जमकर किया ओ अंतवा सॉन्ग पर डांस, स्टेप्स देख आप भी हो जाओगे फैन

खेल जगत के सबसे बड़े खिलाड़ी माने जाने वाले विराट कोहली को आज किसी भी परिचय की आवश्यकता नहीं है।

इन्होंने अपने खेल के दम पर क्रिकेट जगत में खूब नाम कमाया है।

वनडे हो या टेस्ट मैच, हर जगह विराट कोहली ने अपनी कप्तानी के साथ ही साथ दमदार बल्लेबाजी करके भारत को कई सारे हारे हुए मैच जीता कर दिए हैं।

इन दिनों विराट कोहली का बल्ला काफी समय से शांत है और वह एक लंबे अरसे से बुरे फॉर्म से जूझ रहे हैं, आपको जानकर हैरानी होगी

उनके फैंस को उनका 71 वां शतक देखे हुए 2 साल से ज्यादा होने जा रहे हैं, आईपीएल से लेकर टेस्ट क्रिकेट तक विराट कोहली पिछले 2 या 3 सालों में तीन से चार ही अर्धशतक लगा पाएं है।

पर इन दिनों विराट कोहली अपने फॉर्म की वजह से नहीं बल्कि अपने एक वीडियो में डांस की वजह से बहुत ही ज्यादा वायरल हो रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें यह वायरल वीडियो किसी पार्टी का वीडियो लग रहा है।

जिसमें विराट ओ अंतवा सॉन्ग पर धमाकेदार डांस करते हुए दिखाई दे रहे है, विराट कोहली का यह वीडियो देखते ही हर कोई फैंस उनके डांस स्टेप्स को देख कर पागल सा हो गया है।

हमारे सूत्रों के अनुसार पता चला है कि यह डांस पार्टी अभी कुछ दिनों पहले ही आयोजित की गई थी

जिसमें विराट कोहली को भी बुलाया गया था और उन्होंने इस पार्टी में खूब ठुमके लगाए थे।

इंटरनेट पर यह वीडियो लोगों द्वारा वायरल किया जा रहा है और कुछ लोग तो विराट कोहली के इस वीडियो को खूब शेयर और कमेंट कर रहे हैं।

कुछ लोगों ने तो कमेंट करके यह तक कह दिया है कि विराट कोहली का चलो भले ही फॉर्म ना चल रहा हो लेकिन विराट के डांस स्टेप से उनके हाथ-पैर तो बहुत ही बढ़िया चल रहे है।

बता दे विराट कोहली ने कुछ समय पहले ही आईपीएल की टीम रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु समेत भारत के सभी फॉर्मेट की कप्तानी छोड़ दी और इसे लेकर बहुत ही ज्यादा बवाल हुआ था।

उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर किया था जो के दर्शनों के बीच काफी वायरल हुआ था।

Exit mobile version